बॉयफ्रेंड पर शक हुआ तो लड़की ने अपनी दोस्त को भेजा

बॉयफ्रेंड पर शक हुआ तो लड़की ने अपनी दोस्त को भेजा

 

कपल या पति-पत्नी के बीच के कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो दोनों के अलगाव का कारण बन जाते हैं। कई बार तो ऐसी घटना सामने आ जाती है कि लड़का या लड़की के बीच में किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है। एक ऐसा गजब मामला कनाडा से सामने आया है जहां एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड पर शक हुआ तो उसने कुछ ऐसा किया कि लड़के की सारी पोल खुल गई। इतना ही नहीं लड़की को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसके साथ ऐसा हो जाएगा।

 

दरअसल, यह घटना कनाडा की है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरे वाकये को एक टिकटॉकर एम्मा मैक ने पब्लिक स्पेस में बताया है। यह पूरी घटना उसकी एक दोस्त के साथ हुई है। दिलचस्प बात यह है कि लड़की के बॉयफ्रेंड का लॉयल्टी टेस्ट खुद इस टिकटॉकर ने किया है। टिकटॉकर ने बताया कि कई लडकियां अपने पार्टनर का लॉयल्टी टेस्ट करवाने के लिए मैसेज करती रहती हैं।

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉकर ने बताया कि एक दिन एक लड़की का मैसेज आया और उसने कहा कि उसे अपने बॉयफ्रेंड पर शक हो रहा है क्योंकि कई दिनों से वह अजीब तरीके से बात कर रहा है। लड़की को अपने बॉयफ्रेंड पर शक था कि वह उसे धोखा दे रहा है। इसके बाद टिकटॉकर ने भरोसा दिलाया कि वह उस लड़के का लॉयल्टी टेस्ट करेगी।

 

टिकटॉकर ने लड़की के बॉयफ्रेंड को मैसेज किया और बातचीत करनी शुरू की। धीरे-धीरे उस लड़के ने बताया कि उसकी शादी होने वाली है और वह अपने एक पुरानी दोस्त से शादी करेगा। जब उसने फोटो भेजी तो यह फोटो उस लड़की की नहीं थी जिसके लिए टिकटॉकर लॉयल्टी टेस्ट कर रही थी। यह कोई तीसरी लड़की थी। इसके बाद टिकटॉकर ने जब सारी जानकारी उससे ले ली और उससे बातचीत करना बंद कर दिया।

 

 

उस लड़के की पूरी कहानी को टिकटॉकर ने उस लड़की को बता दी। इसके बाद लड़की को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा था। जिस लड़की को वह लड़का गर्लफ्रेंड बताकर धोखा दे रहा था वह लड़की सच्चाई जानकर रोने लगी। फिलहाल लड़की ने अब उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं।