Thursday, February 9, 2023
Homeक्रिकेटIND vs NZ: भारतीय टीम में खतरनाक बॉलर मैदान में कदम रखते...

IND vs NZ: भारतीय टीम में खतरनाक बॉलर मैदान में कदम रखते ही कांप जाएंगे बल्लेबाज पढ़िए पूरी डिटेल

IND vs NZ: भारत अपनी दूसरी सीरीज न्यूजीलैंड के साथ खेल रहा है और इसमें भी भारत ने पूरी तैयारी के साथ शुरुआत की है. आपको बता दें कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज को जीत लिया है और इसके साथ ही साथ अक्षर पटेल ने अपने शादी के लिए छुट्टी ले ली है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में एक बहुत ही घातक बॉलर की वापसी हुई है. आपको बता दें कि अक्षर पटेल की छुट्टी के कारण इस घातक बल्लेबाज की मैदान में एक बार फिर से वापसी हो गई है.

IND vs NZ
photo by google

इस खिलाड़ी को हुई वापसी

IND vs NZ: आपको बता दें कि अक्षर पटेल की शादी है इस कारण उन्होंने छुट्टी ले ली है. अब अक्षर पटेल की जगह पर सिलेक्टर्स ने शहबाज अहमद को खेलने का मौका दिया है. आपको बता दें कि शहबाज अहमद ने साल 2022 में दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में खेला था.

IND vs NZ: भारतीय टीम में खतरनाक बॉलर मैदान में कदम रखते ही कांप जाएंगे बल्लेबाज पढ़िए पूरी डिटेल

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम

IND vs NZ: बता दे कि शहबाज अहमद ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. इसके साथ ही साथ उन्होंने कई मैचों में अपना दम दिखाया है और आईपीएल में भी उन्होंने काफी अच्छा खेला है. यह सभी उपलब्धि को देखते हुए सिलेक्टर्स ने उन्हें एक मौका दिया है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

IND vs NZ
photo by google

IND vs NZ: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments