Monday, February 6, 2023
Homeक्रिकेटIND vs SL: टीम इंडिया को मिल गया खतरनाक बॉलर मैदान में...

IND vs SL: टीम इंडिया को मिल गया खतरनाक बॉलर मैदान में कदम रखते ही कांप जाते हैं बल्लेबाज पढ़िए पूरी खबर

IND vs SL: भारतीय टीम को एक बहुत ही खूंखार और जसप्रीत बुमराह से भी अच्छा बॉलर मिल गया है. आपको बता दें कि इस बॉलर के बीच पर पैर रखने से बल्लेबाज कांप जाते हैं. आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह का कैरियर इस बॉलर के कारण खतरे में पड़ सकता है.

IND vs SL: आपको बता दें कि T20 वनडे और टेस्ट तीनों फॉर्मेट में इस खिलाड़ी को रखने के लिए टीम इंडिया बेताब है और वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ इससे काफी ज्यादा खुश है.

IND vs SL
photo by google

टीम इंडिया को मिल गया ये खूंखार तेज गेंदबाज

IND vs SL: आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह के करियर के लिए यह तेज गेंदबाज काफी बड़ा खतरा बन सकता है.आपको बता दें कि यह बोल और कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद सिराज है. श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता के मैदान में हो रहे मैच में मोहम्मद सिराज ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है

IND vs SL: टीम इंडिया को मिल गया खतरनाक बॉलर मैदान में कदम रखते ही कांप जाते हैं बल्लेबाज पढ़िए पूरी खबर

IND vs SL: जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से अपनी चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर है वहीं दूसरी तरफ अभी श्रीलंका और भारत के बीच वनडे मैच खेला जा रहा है. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम भी बहुत जल भारतीय दौरे पर आने वाली है.

अब जसप्रीत बुमराह के करियर के लिए बनेगा बड़ा खतरा!

IND vs SL: रिपोर्ट की मानें तो न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जसप्रीत बुमराह को बाहर रखा जाएगा क्योंकि जसप्रीत बुमराह भी अपनी चोट के कारण काफी ज्यादा परेशान है. यही कारण है कि जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को रखा जाएगा. सूत्रों की मानें तो मोहम्मद सिराज जसप्रीत बुमराह के करियर के लिए खतरा साबित हो सकते हैं.

IND vs SL
photo by google

टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने मचा रखा कहर

IND vs SL: बता दें कि पिछले साल 2022 में मोहम्मद सिराज इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे. आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज इंटरनेशनल स्तर पर भी काफी नाम कमा चुके हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments