Monday, February 6, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़IPO: आज खुल गया इस कंपनी का आईपीओ, 19 जनवरी तक खेल...

IPO: आज खुल गया इस कंपनी का आईपीओ, 19 जनवरी तक खेल सकते हैं दांव, 13.05 करोड़ है इश्यू साइज़, जानें डीटेल

IPO: स्टॉक मार्केट में आज एग्रोकेमिकल कंपनी का IPO खुल चुका है। कंपनी का नाम Aristo Bio-Tech And Lifesciene Limited है। निवेशक 19 जनवरी तक दाँव लगा सकते हैं। यह कंपनी अलग-अलग प्रकार के कीटनाशक और खाद का उत्पादन, सप्लाइ और बिक्री करती है। अपने इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग से कंपनी 13.05 करोड़ रुपये जुटाने का टारगेट रखती है। प्राइज़ बैंड 72 रुपये प्रति शेयर ही। कुल 18,12,800 शेयर्स को जारी किया है।

IPO: निवेशक एक लॉट की बोली लगा सकते हैं। प्रत्येक लॉट में 1600 शेयर्स मिलते हैं। इश्यू का 50 प्रतिशत भाग वर्थ इंडिविजुअल (HNI) के लिए और बाकी का 50 प्रतिसजत रीटेल निवेशकों के लिए रिजर्व किया गया है। जमा की गई राशि में 935.22 लाख रुपये कंपनी के कैपिटल जरूरतों को पूरा करने में लगाया जाएगा। 250 लाख रुपये जनरल को-ऑपरैट कार्यों और 120 लाख रुपये इश्यू चार्जेस को कवर करने में खर्च किया जाएगा। आईपीओ का फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति शेयर है।

Healthium Medtech का आएगा IPO, फंड जुटाने के लिए SEBI में किया आवेदन; क्या  है पूरा प्लान
IPO

Kundali Bhagya :कुंडली भाग्य सीरियल की एक्ट्रेस प्रीता अरोड़ा यानी श्रद्धा आर्य मां बनने वाली है ,सोशल मीडिया पर शेयर किया बेबीपंप की तस्वीरें

IPO: 24 जनवरी को आईपीओ का अलॉटमेंट का बेसिस होगा, 26 जनवरी को शेयर्स के क्रेडिट को डीमैट किया जाएगा। उसके बाद 27 जनवरी 2023 को इसकी लिस्टिंग एनएसई पर होगी। इसमें प्रमोटर की पोस्ट इश्यू शेयर होल्डींग 73.37 प्रतिशत है। नरेंद्र सिंह बरहाट कुसुम नरेंद्र सिंह बरहाट और केतनकुमार हरकांतभाई जोशीकंपनी के प्रोमोटर हैं। कंपनी का कारोबार देश के 20 राज्यों में फैला हुआ। साथ ही दुनिया के 15 देशों में भी इसका कारोबार है, बेल्जियम, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, कॉम्बोडिया , जर्मनी और अन्य देशों में हैं।

IPO
IPO

IPO: आज खुल गया इस कंपनी का आईपीओ, 19 जनवरी तक खेल सकते हैं दांव, 13.05 करोड़ है इश्यू साइज़, जानें डीटेल

Makar Sankranti 2023 : जीवन प्रबंधन की कला सिखाती है मकर संक्रांति – प्रवीण कक्कड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments