गजब हो गया-MP के इस लपरवाह डाक्टर ने हद कर दी, गोली पैर पर लगी, एक्सरे लिखा सिर का

गजब हो गया-MP  के इस लपरवाह डाक्टर ने हद कर दी, गोली पैर पर लगी, एक्सरे लिखा सिर का

जीवन की रक्षा करने वालें डाक्टर को भगवान कहा जाता है। वहीं आज हमारे समाज में ऐसे भी डाक्टर हैं जिनकी कार्यप्रणाली सामने आने के बाद लोग हैरान हैं। भिंड के एक डाक्टर ने लापरवाही का एक ऐसा नमूना पेश किया है कि एक पीड़ित को पैर पर गोली लगी थी और डाक्टर ने उसे सिर का एक्सरे करने के लिए लिख दिया। रोगी को क्या पता डाक्टर ने क्या लिख दिया है। डाक्टर ने कहा एक्सरे करवा लाओ।

रेडियोलाजी में खुला भेद

बताया जाता है कि भिंड के मेहगांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर को दिखाने के बाद रोगी पर्चा लेकर एक्सरे करवाने के लिए भिंड के रेडियोलाजी विभाग गया। वहां पदस्त टेक्नीशियन ने सिर का एक्सरे करने के लिए कहा। जिस पर रोगी ने बताया कि उसे पैर पर गोली लगी हैं। वही टेक्नीशियन ने बताया कि डाक्टर ने तो सिर का एक्सरे करने के लिए लिखा है। यह भेद खुलते ही सभी भौचक्के से रह गये। 

शादी समारोह मेें चली थी गोली

जानकारी के अनुसार महगांव तहसील के मुस्तरा गांव के सुदामा बघेल के बेटी की शादी थी। बारात भूरे के पुरा गांव से आई थी। रात के समय बातरा दरवाजे में लगी इसी दौरान बाराती पक्ष के रवि बघेल ने खुशी के मारे फायर कर दिया। जिसमें गोली दूल्हे के जीजा के पैर में लग गई। जिसके बाद लेकर अस्पताल पहुंच गये। 

 

बंदूक से फायर होने की घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंुच गई। लेकिन तब तक आरोपी फराह हो गया था। पुलिस ने ओरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

डाक्टर पर हो कार्रवाई

गोली लगने के बाद पडित हो अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने डाक्टर की इस लापरवाही पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं जानकारी मिली है कि इस मामले की शिकायत परिजनों द्वारा नही दर्ज करवाई गई है। इसके बाद भी लोगों का कहना है कि डाक्टर पर विभाग के उच्च अधिकारियो को कार्रवाई करनी चाहिए।