Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलJBM Electric Bus: जेबीएम ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे बड़ी लग्जरी बस,...

JBM Electric Bus: जेबीएम ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे बड़ी लग्जरी बस, सर्विलांस कैमरा व वीटीएस से होगी लैस

JBM Electric Bus: पेट्रोल व डीजल की विश्वभर में बढ़ती कीमतों को ध्यान में रखते हुए अब वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अपना ध्यान दें रही हैं। कार से लेकर स्कूटर व बस तक अब इलेक्ट्रिक में पेश किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली की ऑटो कंपोनेंट निर्माता कंपनी JBM Auto ने भी अपने शानदार इलेक्ट्रिक बस लॉन्च की है जिसमें आपको लग्जरी गैलेक्सी कोच जैसी सुविधाएं मिलेगी। आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा में लग रहे वाहनों के सबसे बड़े मेले Auto-Expo 2023 में कंपनी ने अपनी इस शानदार बस को पेश किया है।

JBM Electric Bus
JBM Electric Bus

Rashifal:जानिए क्या है आज का राशिफल मेष और मीन तक का

JBM Electric Bus: कंपनी ने पेश किए 3 शानदार मॉडल्स

Natu Natu गाने को शूट करने में लगे थे 65 दिन, राम चरण बोले- घुटने अभी भी कांप रहे, आखिर ऐसा क्या था 

जेबीएम कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बसों के मॉडल में कई रेंज पेश की जिनमें Ecolife Electric City Bus, JBM Ebiz Life Electric Bus और JBM E-School Life Electric बसें शामिल हैं। वहीं, अगर इन बसों की कीमत पर ध्यान दिया जाए तो इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है फिलहाल तो इन्हें मार्केट में पेश किया गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि जेबीएम कंपनी की ये चारों बसें कई एडवांस फीचर्स से लैस होगी जिनमें कस्टमाइजेबल ऑप्शन्स और एडेप्टेबल, सुरक्षा के सर्वोच्च मानकों के मद्देनजर साइड-इंपैक्ट और रोलओवर समेत कई फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे।

बस के Galaxy Coach की पर ध्यान दिया जाए तो इसमें आपको हाई एनर्जी डेंसिटी वाली एडवांड्स लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिलेगी जोकि 1000 किलोमीटर प्रतिदिन तक उपलब्ध कराता है।

JBM Electric Bus: कंपनी ने क्या कहा?

दशहरा के पहले प्रयागराज में शुरू हो जाएगा इलेक्ट्रिक बसों का संचालन,  न्यूनतम पांच रुपये में होगा सफर - Operation Of Electric Buses Will Start In  Prayagraj Before Dussehra ...
JBM Electric Bus

कंंपनी ने कहा, “फिलहाल देश के 12 राज्यों में 1000 से अधिक जेबीएम इलेक्ट्रिक बसें (Electric Bus) दौड़ रही हैं और कंपनी ने अब तक 100 मिलियन यात्रियों तथा 50+ मिलियन से अधिक ई-किलोमीटर इनके जरिए दर्ज किए हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments