Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलJio True 5G: Jio Welcome Offer हो रहा है जारी, जानिए कैसे...

Jio True 5G: Jio Welcome Offer हो रहा है जारी, जानिए कैसे फ्री में मिलेगी 5G सर्विस

क्या आपको मिला Jio Welcome Offer? ये है रजिस्टर करने का आसान तरीका - Jio  Welcome Offer How to Check Jio True 5G Have You Get Jio 5G ttec - AajTak
Jio True 5G

Jio Welcome Offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से 5G सेवा को पिछले महीने यानी अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया गया था। इस सर्विस को देश के चुनिंदा शहरों में पहले उपलब्ध किया गया है। जियो का ट्रू 5जी (Jio True 5G) फिलहाल बीटा फेज में है। ये ही कारण है चुनिंदा यूजर्स को ही इनवाइट के जरिए 5G उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Business Idea: हर महीने कमा सकते हैं लाखों रुपए सिर्फ 5 हजार रुपये लगाकर जानिए कैसे

किन शहरों में उपलब्ध है जियो की 5G सर्विस?

Jio True 5G

Jio True 5G: रिलायंस जियो की ओर से फिलहार भारत के 8 शहरों में ही 5जी सर्विस को अभी उपलब्ध किया गया है। इनमें दिल्ली एनसीआर, वाराणसी, कोलकाता, बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई, नाथद्वारा और हैदराबाद शामिल है। जियो ने अपने इन शहरों के ग्राहकों को Welcome Offer पेश किया है। हालांकि, Jio Welcome Offer सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए है।

किन चुनिंदा यूजर्स के लिए है Jio Welcome Offer?

कंपनी की ओर से उन यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर दिया जा रहा है जिनके पास Jio 5G-नेटवर्क कंपीटिबल डिवाइस है। साथ ही वो 5G-नेटवर्क कवरेज एरिया में भी आते हों। एलिजिबल यूजर्स को अपने जियो नंबर पर 239 रुपये या इससे ज्यादा कीमत का एक्टीव प्लान लेना होगा। ऑफर के तहत ग्राहकों को 1Gbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

Nita Ambani :नीता अंबानी के पास होटल से भी ज्यादा शानदार है प्राइवेट जेट, तस्वीरें आई सामने

कैसे फ्री में मिलेगा Jio True 5G?

आपको बता दें कि Jio Welcome Offer आमंत्रण आधारित है। ऐसे में उन्हीं यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा जिनके पास कंपनी ने इनविटेशन भेजा होगा। कंपनी की ओर से ये भी साफ कर दिया जा चुका है कि एलिजिबल शहरों में होने वाले यूजर्स को 5जी के लिए नई सिम खरीदने की जरूरत नहीं है। ग्राहक को 239 रुपये या उससे ज्यादा के प्रीपेड या पोस्टपेड सिम के रिचार्ज पर 5जी का इनवाइट मिल सकता है।

Secondhand Honda Scooty: 6000 किलोमीटर चली हुई हौंडा स्कूटी सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे जाने फीचर्स और कीमत

कैसे चेक करें इन्विटेशन?

जियो की ओर से भेजे गए इन्विटेशन को देखने के लिए आप My Jio ऐप पर जा सकते हैं। अगर आप सेलेक्टेड शहर में रहते हैं और वहीं की जियो सिम है तो आप My Jio ऐप में इसका इन्विटेशन चेक कर सकते हैं। हालांकि, इसकी सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपके पास 5जी सपोर्ट का फोन होना भी जरूरी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments