Thursday, February 9, 2023
Homeधर्म-त्यौहारJyotish Tips: सुपारी और जनेऊ का यह टोटका दिलाएगा ताबड़तोड़ कामयाबी, आज...

Jyotish Tips: सुपारी और जनेऊ का यह टोटका दिलाएगा ताबड़तोड़ कामयाबी, आज ही आजमाएं

Jyotish Tips: भारत में सुपारी केवल खाने के लिए ही काम नहीं आती, वरन इस धार्मिक कर्मकांड में भी प्रयोग किया जाता है। सुपारी को पूजा अभिन्न अंग माना गया है। आप किसी भी देवी या देवता की पूजा करें, उसमें सुपारी अवश्य होती है। माना जाता है कि पान के पत्ते पर साबुत सुपारी भगवान को अर्पित करने से वह प्रसन्न होते हैं।

Jyotish Tips
Jyotish Tips

Jyotish Tips: ज्योतिष और शास्त्रों में ज्योतिष के सुपारी के कई उपाय भी बताए गए हैं। यह उपाय (Surya Ke Upay) बिना खर्चे, बिना मेहनत के तुरंत फल देते हैं। इनकी सहायता से आप अपने किसी भी कष्ट को आसानी से दूर कर सकते हैं। इन टोटकों को कॅरियर बनाने के लिए, पैसा पाने के लिए या घर में सुख-शांति के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है। जानिए ऐसे ही सुपारी के ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

सभी समस्याओं को दूर करते हैं सुपारी और जनेऊ के उपाय (Jyotish Tips and Supari ke Upay)

समस्त दुखों से मुक्ति के लिए

Maruti Baleno : केवल 1 लाख में आपकी हो सकती है मारुति बलेनो जानिए ऑफर

आप जब भी ऐसे किसी संकट में फंस जाए जहां से निकलने का रास्ता न दिखें तो यह उपाय करें। आपको गणेशजी और लक्ष्मीजी की पूजा करनी है। पूजा के बाद सुपारी पर मोली बांध कर गणेश जी को अर्पित करें और अपनी समस्या हरने की प्रार्थना करें। इस तरह करने से आपका संकट तुरंत ही दूर होगा।

पूजा की सुपारी के चमत्कारिक टोटके
Jyotish Tips

कॅरियर में ग्रोथ के लिए

यदि काफी प्रयासों के बाद भी आपका कॅरियर उड़ान नहीं भर पा रहा है तो सुपारी आपके काम आ सकती है। आप शुभ मुहूर्त में एक पान के पत्ते पर घी में कुंकुम मिलाकर स्वास्तिक का चिह्न बनाएं। अब इस पत्ते पर मौली और सुपारी रख कर इस पत्ते को बांध दें। अब आप इस पान को अपने रूम में किसी अच्छी जगह पर रख दें जहां इसे झूठे हाथ न लगा सकें। इसी से आपको चमत्कार दिखने लगेगा।

यदि आप जॉब के लिए जा रहे हैं तो पान के इस पत्ते को अपनी जेब में रखकर ले जाएं। इससे इंटरव्यू में सलेक्ट होने के अवसर बढ़ जाएंगे। व्यापार के सिलसिले में कोई बड़ी डील करते समय भी इसे अपने साथ ले जा सकते हैं।

आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए

अक्सर हमारे सामने कई कारणों से पैसों की तंगी आ जाती हैं। इस स्थिति में आप एक सुपारी को जनेऊ के साथ घर की तिजोरी में रख दें। इसके साथ ही यदि आप चाहें तो अपने ईष्टदेव को भी सुपारी और जनेऊ अर्पित कर सकते हैं। ये दोनों उपाय आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेंगे। सुपारी और जनेऊ का यह उपाय तुरंत आपकी किस्मत बदलने की ताकत रखता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments