Kia Carens: इस 7 सीटर कार ने माइलेज के चलते Alto और WagonR को भी छोड़ा पीछे,जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स 2022

Kia Carens: इस सेवन सीटर कार ने माइलेज के चलते Alto और WagonR को भी छोड़ा पीछे,किआ इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर में ग्राहकों के लिए ‘द कारेंस ड्राइव’ का आयोजन किया था, जिसे फेडरेशन ऑफ मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (FMSCI) ने सुपरवाइज और प्रमाणित किया.

Kia Carens ड्राइव में 22 कारेंस ग्राहकों ने हिस्सा लिया, जिसमें 84 किलोमीटर की ड्राइव की गई. इसमें सभी के बीच बेस्ट माइलेज हासिल करने की प्रतिस्पर्धा थी. यह ड्राइव ग्रेटर नोएडा के स्टेलर जिमखाना से जेवर तक की थी. ड्राइव में मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन की कारेंस कार शामिल हुई।

Kia Carens
Kia Carens

दिया सबसे ज्यादा माइलेज

Kia Carens सभी WagonR कैरेंस में कम से कम 3 लोग सवार थे. विपिन त्यागी ने अपनी डीजल मैनुअल किआ कैरेंस से 29.8 KMPL के माइलेज का दावा किया, जो सबसे ज्यादा था. माइलेज का यह आंकड़ा तो मारुति सुजुकी ऑल्टो और वैगनआर जैसी कारों (पेट्रोल पर) से भी ज्यादा है. इसके अलावा, ‘द कारेंस ड्राइव’ के सभी प्रतिभागियों ने औसत रूप से 23.5 KMPL का माइलेज हासिल किया. किआ 7 सीटर कार है, जिसका बाजार में मारुति सुजुकी एर्टिगा और टोयोटा इनोवा जैसी एमपीवी से है।

जानिए इसके इंजन के ऑप्शन के बारे में

को तीन इंजन ऑप्शन में पेश किया जाता है, जो 1.5 लीटर पेट्रोल (115पीएस/114एनएम, 6-स्पीड मैनुअल), 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल (140पीएस/242एनएम, 6-स्पीड मैनुअल/7-स्पीड डीसीटी) और 1.5 लीटर डीजल (115पीएस/250एनएम, 6-स्पीड मैनुअल/6-स्पीड ऑटोमेटिक) हैं. इस एमपीवी में तीन ड्राइव मोड ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट मिलते हैं।

Alto और WagonR को भी छोड़ा पीछे,जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स Kia Carens 2022

WagonR इंडिया के वीपी एंड हेड सेल्स एंड मार्केटिंग हरदीप सिंह बराड़ ने कहा, “किआ में, हमारा निरंतर प्रयास है कि हम न केवल अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करें बल्कि समय-समय पर अपने सम्मानित ग्राहकों को एक कस्टमाइज्ड ब्रांड अनुभव भी प्रदान करें. ‘द कारेंस ड्राइव’ इसी दिशा में एक और पहल है. कैरेंस किआ की ओर से एक बेहतरीन पेशकश है और इस साल लॉन्च होने के बाद से कई लोगों का दिल जीत चुकी है.”

Esha Gupta ने सफेद सूट पहन खूबसूरत अंदाज में लहराया तिरंगा, Video देख फैंस बोले- ‘वाह! क्या खूबसूरती पाई है’

Hair Care Tips: बालों के अकॉर्डिंग चुनें सही शैंपू, सुंदरता में लग जाएंगे चार चांद

Box Office Collection Day 4: ‘लाल सिंह चड्ढा’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन और बढ़ा कलेक्शन!

Independence Day 2022 Images and Quotes : स्वतंत्रता दिवस पर अपने दोस्तों को भेजें ये देशभक्ति से सराबोर ये मैसेज

Business Idea: मात्र 2.5 लाख में शुरू करें ये बिजनेस, कुछ समय में शुरू हो जाएगी मोटी कमाई

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *