जानिए कौन था वो एक्टर जिसके लिए दिन रात रोती थी Nora , फिर ऐसे लिया बदला..

जानिए कौन था वो एक्टर जिसके लिए दिन रात रोती थी Nora , फिर ऐसे लिया  बदला..

 

 

 

 

 

एंटरटेनमेंट न्यूज़ डेस्क:  बॉलीवुड की सुपरस्टार और डांसर नोरा फतेही  आज करोड़ो दिलो में राज कर रही है. इनके डांस स्टेप्स की दुनिया दीवानी है. नोरा फतेही को पॉपुलर्टी आइटम सांग 'दिलबर' से मिली. नोरा फतेही अब 29 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके आज तक सिंगल है. बता दे की उनके सिंगल रहने का कारण प्यार में मिला धोखा है. जो उन्हें 26 साल की उम्र में मिला था. चलिए आज हम आपको बताते है की नोरा को धोखा देने वाला एक्टर कौन है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी नोरा फतेही नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी  से बहुत प्यार करती थी. लेकिन आज वो सबसे ज्यादा नफरत भी उन्ही से करती है.

   

 

 

 

 

 

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन मशहूर जोड़ी की मुलाकात पहली बार युवराज सिंह और हेजल कीचकी शादी के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे और दोनों के अफेयर की खबरें हर जगह छाने लगी. साथ में दोनों का मिलना जुलना तेजी से होने लगा और कई बार दोनों को साथ स्पॉट किया गया.

 

 

 

कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. और आज तक ये पता नहीं चल पाया की आखिरकार दोनों के अलग होने का कारण क्या है. दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन का खुलासा नहीं किया और दोनों ही एक दूसरे को दोस्त बताते रहे.

 

 

 

 

 

 

 

फिर अचानक अंगद ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर ली. बताया जाता है की इन दोनों की शादी के बारे में नोरा को भी भनक नहीं लगी. नोरा आज टॉप एक्ट्रेस में से एक है. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूंछा गया की आपका रिश्ता कैसे खत्म हुआ तो उन्होंने साफ़ तौर पर कह दिया की वो किसी भी अंगद बेदी को नहीं जानती है. नोरा ने अंगद से इस तरह बदला लिया जिसकी कल्पना उन्होंने खुद नहीं की होगी.