लव जिहाद: नाम बदलकर खूबसूरत युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया,ऐसे हुआ खुलासा

लव जिहाद: नाम बदलकर खूबसूरत युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया,ऐसे हुआ खुलासा

 

 

 

 

 

रीवा। किशोरी को बहला फुसलाकर अपहरण कर बलात्संग जैसा गम्भीर अपराध घटित करने वाले बदमाश को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि अज्ञात फोन कॉल के द्वारा युवती से सम्पर्क कर प्रेमजाल में फसाकर मई माह में युवती को अपने साथ फतेहपुर ले गया था। जानकारी होने के बाद युवती की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अपहरण सहित बलात्संग का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार 6 मई 2021 को कोतवाली थाना क्षेत्र से अचानक रात्रि में गुम हुई 19 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिनकी रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में गुम इंसान दर्ज किया गया और गुमशुदा की तलाश की जा रही थी। 6 जून 2021 को गुमशुदा किशोरी थाना पहुँची और अपने साथ घटित घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसने बताया की जनवरी माह 2021 में अज्ञात व्यक्ति से रांग नम्बर से कॉल आया था, उसके बाद वह अज्ञात युवक ने अपना नाम राज रावत बताया और युवती से जान पहचान बनाने लगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

भागकर रीवा आ गई किशोरी

5 अगस्त 2021 को आरोपी युवक की अनुपस्थिति में पीड़ित किशोरी द्वारा उसका आधार कार्ड देखा गया तो आधारकार्ड मे आरोपी का नाम अफजल खान पिता सरफराज खान उम्र 25 साल निवासी पथरिहा टोला पन्नी थाना मऊगंज जिला रीवा लिखा था। आरोपी का नाम देखकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपी ने अपना नाम राज रावत बताया गया था युवती को युवक की सच्चाई का पता लगते की वह वहां से भागकर रीवा आ गयी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मामला दर्ज

पीड़ित किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी अफज़ल खान उर्फ छोटू पिता सरफराज खान उम्र 25 साल निवासी पथरिहा टोला पन्नी थाना मऊगंज जिला रीवा के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली में धारा 366, 376 आईपीसी, एससीएसटी एक्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

अपराध कायमी के तत्काल बाद ही थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह परिहार द्वारा घटना से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया साथ कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई और संभावित ठिकानों में दबिश दी गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस द्वारा की गई तत्काल कार्रवाई की बदौलत मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी की तलाश में नगर पुलिस अधीक्षक प्रतिभा शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम रवाना की गई। रीवा से भागने के प्रयास में न्यू बस स्टैण्ड में बस का इंतज़ार कर रहे आरोपी अफजल खान उर्फ छोटू को पकड़कर थाना लाया जिससे पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है।