शादी के बाद प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, सामने आई ये बड़ी वजह

शादी के बाद प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, सामने आई ये बड़ी वजह

 

 

 

 

 

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया. जिससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में भर्ती कराया गया है. मामला जिले के कुरूद क्षेत्र के ग्राम परखंदा का है. घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

 

 

 

 

 

 

बुधवार सुबह परखंदा के लोगों ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को पडे़ हुए देखा. जिसके बाद इसकी उन्होंने तत्काल पुलिस को बुलाया. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर पटेल की मौत हो चुकी थी. जबकि उसकी प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी,जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.

 

 

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार कुछ महीने पहले ग्राम परखंदा निवासी कलेश्वर पटेल रोजी मजदूरी करने के लिए कांकेर क्षेत्र गया था. जहां करपावंड निवासी इतेन्द्री यादव से उसका प्रेम हो गया. मंगलवार की रात दोनो गांव आए थे और गौठान के पास मंदिर में शादी करने के बाद दोनों ने जहर खा लिया. 

 

 

 

 

 

 

 

एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि घटनास्थल से जहर की शीशी और शादी करने का सामान मिला है. पुलिस का कहना है कि इतेन्द्री के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का पता लग पायेगा. फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.