इंदौर में सड़क पर जली लग्जरी कार , अचानक इंजन से धुआं उठा और निकलने लगीं लपटें

इंदौर में सड़क पर जली लग्जरी कार , अचानक इंजन से धुआं उठा और निकलने लगीं लपटें

 

 

 

इंदौर में एक लग्जरी कार राह चलते आग में जलकर खाक हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कार हाई कोर्ट के किसी वकील की बताई जा रही है। उन्होंने मुंबई से अपने एक दोस्त को चलाने के लिए दी थी। जैसे ही उनके दोस्त इसे लेकर बिचौली मर्दाना बायपास मार्ग पर पहुंचे, कार में से धुआं निकलने लगा। यह देखते ही वकील के दोस्त कार से उतर गए। इसके बाद उसमें से लपटें निकलने लगीं। देखते ही देखते बेशकीमती लग्जरी कार कबाड़ में बदल गई। 

 

 

 

बताया जाता है कि हाइकोर्ट में वकालत करने वाले एक वकील के यहां मुंबई से एक दोस्त आया था और उसे उन्होंने गाड़ी चलाने को दे दी। वे बिचौली मर्दाना बायपास से जा रहे थे कि अचानक एक जगह कार से धुआं निकलता दिखा। उन्होंने वहीं कार रोककर दोस्त को सूचना देने की कोशिश की मगर उनके बाहर आते ही कार लॉक हो गई। वे कुछ समझ पाते, इसके पहले ही धुआं आग की लपटों में बदल गया और कार जल गई। 

 

 

 

 

बताया जाता है कि वकील साहब के यहां दुर्घटनाग्रस्त कार कुछ दिन से खड़ी थी जिसे उन्होंने एक मैकेनिक को ठीक करने के लिए दिया था। घटना के एक दिन पहले ही मैकेनिक ने गाड़ी लाकर दी थी और उस समय भी इंजन से धुआं उठ रहा था। मैकेनिक को जब बताया तो उसने एकाध दिन चलाकर देखने व फिर ठीक करने का आश्वासन दिया था। घटना के बाद गाड़ी के अधिकृत लोगों ने पल्ला झाड़ते हुए यह कहा कि गाड़़ी में अचानक आग नहीं लगती। मैकेनिक की कोई गलती हुई है, अन्यथा लग्जरी गाड़़ियों के लिए एक स्कैनर है जो आसानी से गाड़ी की तकनीकी जांच कर लेता है। गाड़ी की समस्या का तुरंत पता लग जाता है।