मध्य प्रदेश। नशेड़ी ने नाबालिग से कि छेड़खानी तो गांव वालों ने जमकर पीटा

मध्य प्रदेश। नशेड़ी ने नाबालिग से कि छेड़खानी तो गांव वालों ने जमकर पीटा

इंदौरः मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़खानी के मामले सामने आते रहते हैं. वहीं अब इंदौर में एक नशेड़ी द्वारा नाबालिक बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया. शहरवासियों को इस बात की जानकारी लगते ही उन्होंने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

 

 


मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र से सामने आया, यहां नाबालिग युवती के साथ नशेड़ी ने बदतमीजी की. लड़की ने इस बात का विरोध किया तो वहां आसपास खड़े लोग बच्ची को बचाने आ गए. लोगों ने आरोपी को पकड़ा और उसे जमकर पीटा. पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. 

 

 

पूरी घटना की जानकारी हिंदू संगठन को लगी तो सैकड़ों की संख्या में वे थाने पहुंचे और पूरे मामले में आरोपी पर छेड़छाड़ के साथ ही पॉक्सो एक्ट (PoCSO Act) के तहत मामला दर्ज करने की मांग की. पुलिस ने नाबालिग के परिजनों के तर्क पर एक्शन लेते हुए पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में नशेड़ी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. 

 

 

 

 

बताया गया है कि युवक शेख मोहसीन चंदननगर का रहने वाला है और नशे का आदी है. उस पर छेड़खानी का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बाणगंगा थाना क्षेत्र में युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. पूरे मामले को लेकर इलाके और शहर भर में बवाल भी हुआ था.