Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero New Model: बोलेरो का न्यू लुक उड़ा देगा Scorpio...

Mahindra Bolero New Model: बोलेरो का न्यू लुक उड़ा देगा Scorpio को भी छोड़ा पीछे जाने फीचर्स और कीमत

Mahindra Bolero New Model: बोलेरो का न्यू दबंग लुक उड़ा देगा आपके होश, बिक्री में Scorpio को भी छोड़ा पीछे, नए स्मार्ट फीचर्स के साथ कम पैसो में फुल मजा। नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

Mahindra Bolero New Model
photo by google

Mahindra Bolero New Model: महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब 2022 महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

Mahindra Bolero New Model: यह संभावना है कि 2022 महिंद्रा बोलेरो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

Mahindra Bolero New Model: बोलेरो का न्यू लुक उड़ा देगा Scorpio को भी छोड़ा पीछे जाने फीचर्स और कीमत

Mahindra Bolero New Model: 2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

Mahindra Bolero New Model
photo by google

Mahindra Bolero New Model: उम्मीद है कि महिंद्रा फेस्टिव सीजन से पहले अक्टूबर नवंबर में नई 2022 बोलेरो लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी 26 सितंबर से हाल ही में लॉन्च की गई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी भी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट का भी टीजर जारी किया है. नई एसयूवी में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिल सकता है.

Mahindra Bolero New Model: महिंद्रा 26 सितंबर से बिल्कुल नई स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी को एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग मिल चुकी हैं. नई एसयूवी के लिए ऑनलाइन बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हुई थी और 30 मिनट के भीतर महिंद्रा को बुकिंग विंडो बंद करनी पड़ी, क्योंकि एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग हो गई थी. नई स्कॉर्पियो के लिए भारत का क्रेज ऐसा रहा है कि बुकिंग पहले से ही बड़े प्रीमियम पर क्लासिफाइड पर बेची जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments