बेखबर रही Live Streaming में मगन मां , 10वीं मंजिल से गिरकर मर गए जुड़वा बच्चे

बेखबर रही Live Streaming में मगन मां , 10वीं मंजिल से गिरकर मर गए जुड़वा बच्चे

रोमानिया में एक महिला की सोशल मीडिया सनक की कीमत उसके मासूम बच्चों चुकानी पड़ी. दो साल के जुड़वा बच्चों की बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. जिस वक्त ये हादसा हुआ महिला फेसबुक (Facebook) पर लाइव स्ट्रीमिंग में बिजी थी. उसे पता ही नहीं चला कि कब उसके बच्चे खेलते-खेलते नीचे गिर गए. घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब भी महिला सोशल मीडिया पर बातें कर रही थी. पुलिस से ही उसे बच्चों की मौत की जानकारी मिली.

 

 

 

 

बच्चों की चीख तक सुनाई नहीं दी

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा रोमानिया के प्लॉइस्टी शहर में हुआ. एंड्रिया वायलेट पेट्रीस  फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग में व्यस्त थीं, तभी उनके जुड़वा बच्चे मोइस क्रिस्टियन पेट्रीस और बीट्राइस-एरिका पेट्रीस कथित रूप से 10वीं मंजिल से नीचे गिर गए. एंड्रिया सोशल मीडिया में इतनी मगन थीं कि उन्हें बच्चों की चीख तक सुनाई नहीं दी. 

 

 

 

 

 

 

चौंकाने वाली इस घटना की सूचना मिलते ही लोकल पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. जहां उन्हें बच्चों की मौत से बेखबर एंड्रिया फेसबुक पर लाइव चैटिंग करती हुई मिली. पुलिस अफसरों ने उसे बताया कि उसके बच्चों के साथ क्या हुआ है. हालांकि, एंड्रिया ने खुद को निर्दोष बताया है और उसका कहना है कि वह दूसरे कमरे में बड़े बेटे के साथ थी, जबकि दोनों बच्चे उसकी दोस्त के देखरेख में थे.

 

 

 

 

 

एंड्रिया ने अपने दोस्त पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बच्चे खिड़की तक नहीं पहुंच सकते. लेकिन चश्मदीदों का कहना है कि उन्होंने बच्चों को खिड़की पर खुद चढ़ते हुए देखा था. उधर, एंड्रिया की दोस्त ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. उसके मुताबिक, वह बच्चों का पूरा खयाल रखती थी, पता नहीं यह सब कैसे हो गया. इस दर्दनाक हादसे के बाद एंड्रिया की चौतरफा आलोचना हो रही है. हर कोई उसे कोस रहा है.