Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलMotorola Moto G Play: 48MP कैमरा के साथ 5000mAh का बैटरी मोटोरोला ने लांच...

Motorola Moto G Play: 48MP कैमरा के साथ 5000mAh का बैटरी मोटोरोला ने लांच किया सबसे सस्ता धांसू स्मार्टफोन,जानिए फीचर्स

Motorola Moto G Play: Motorola ने लांच किया सबसे सस्ता धांसू स्मार्टफोन, 48MP कैमरा के साथ 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए कीमत और फीचर्स। मोटोरोला एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो वर्षों से मोबाइल बनाने का कार्य कर रही है। मोटोरोला मोबाइल कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च कर दिये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है।

Motorola Moto G Play: मोटोरोला एक इतनी पुरानी कंपनी है कि जब अन्य मोबाइल कंपनी नहीं थी तब मोटोरोला जैसी मोबाइल कंपनी वायरलेस वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी, तब भी मोटोरोला के मोबाइल फोन काफी तादाद में बिकते थे, लेकिन समय बदला तो मोटोरोला ने भी अपनी तकनीकि में बदलाव किया और एक से बढ़कर एक की-पैड वाले मोबाइल फोन लेकर आयी।

Motorola Moto G Play
photo by google

लेकिन आज का समय अब स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में मोटोरोला भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन ला रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto G Play है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेक सारे फीचर्स दिये गये हैं।

Motorola Moto G Play: 48MP कैमरा के साथ 5000mAh का बैटरी मोटोरोला ने लांच किया सबसे सस्ता धांसू स्मार्टफोन,जानिए फीचर्स

Motorola Moto G Play: इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो काफी अच्छी है और इसकी बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल है। Motorola का इकलौता ऐसा धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा बेहतरीन फोटोशूट 48MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Moto G Play: Motorola Moto G Play (2023)  प्रीमियम स्पेक्स और आकर्षक डिजाइन के साथ नवीनतम मोटोरोला हैंडसेट है। नया मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) एंड्रॉइड 12 पर चलता है। मोटोरोला मशीन Mediatek Helio G37 चिपसेट प्रदान करती है। Motorola Moto G Play को बेहतर हार्डवेयर के साथ पहला अंक मिला। इमेजिंग के लिहाज से, मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 16MP + 2MP + 2MP सेंसर शामिल हैं, जबकि फ्रंट कैमरा में 5MP लेंस है।

Motorola Moto G Play
photo by google

मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) के स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी है। मोटोरोला हैंडसेट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपैंडेबल) है। बड़े पैमाने पर गोदाम के कारण इस दौर में मोटोरोला ब्रांड को एक और अंक मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments