सिनेमा: ‘मैं भी बर्बाद’ सॉन्ग… अगर नहीं देखा तो फिर क्या देखा

सिनेमा:  ‘मैं भी बर्बाद’ सॉन्ग… अगर नहीं देखा तो फिर क्या देखा

 

 

 

 

सिनेमा: हिना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हिना खान अब बड़े नाम के तौर पर देखी जा रही है। छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली हिना खान अब बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही है।

आलम तो यह है कि सोशल मीडिया पर हिना खान का दबदबा देखने को खूब मिल रहा है। कभी फोटो तो कभी वीडियो के सहारे सोशल मीडिया पर धमाकेदार एंट्री करती नजर आ रही है।

हाल में कई म्यूजिक वीडियो में हिना खान का जादू देखने को मिला है। अब एक और वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां हासिल कर रहा है।

 

 

 

बॉलीवुड से मिली जाकनारी के अनुसार अंगद बेदी संग हिना खान अब एक नए वीडियो सॉन्ग ‘मैं भी बर्बाद’ में नजर आने वाली हैं। हिना खान का ‘मैं भी बर्बाद’ सॉन्ग रिलीज हुआ है और इसको देखने को होड़ मचती नजर आ रही है।

 

इससे पहले मेकर्स ने हाल ही में सॉन्ग में हिना खान का फर्स्ट लुक रिवील किया था, जिसमें हिना खान के बोल्ड अवतार ने खूब चर्चा देखने को मिल रही थी।

अपनी बोल्ड तस्वीरों, डांस वीडियोज और बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली ऐक्ट्रेस हिना खान को इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

हिना खान ने मीडिया को दिये इंटरव्यू कहा, “मैं भी बर्बाद एक अलग और यूनीक प्रोजेक्ट है। मेरे फैंस ने मुझे अलग-अलग रोल करते हुए देखा है और यह बिल्कल हटके था।

मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अपने कैरेक्टर में उतरना मेरा काम है। अगर स्क्रिप्ट बोल्ड रोल की डिमांड करती है तो मैं उसी तरह डिलीवर करूंगी।

 

 

 

 

 

 

 

कुल मिलाकर देखा जाये तो कोरोना काल में बॉलीवुड के कलाकारों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है लेकिन इस दौरान कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया के सहारे अपनी अलग पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सनी लियोनी से लेकर नोरा फातेही जैसी बड़ी एक्ट्रेसों ने सोशल मीडिया पर खूब अपनी धाक जमायी है।