MP: बाहुबलियों ने युवक को दी ऐसी सजा कि देखकर रूह कांप जाएगी

MP:  बाहुबलियों ने युवक को दी ऐसी सजा कि देखकर रूह कांप जाएगी

नीमच। दुनिया में तालिबानियों की क्रूरता का खतरनाक अंदाज अभी चर्चा में है। वजह है अफगानिस्तान में लंबे संघर्ष के बाद तालिबान का कब्जा। इसके बाद डरे हुए लोग वहां से भा रहे हैं। कइयों की जान तक चली गई है। ऐसा ही खौफ मध्य प्रदेश के नीमच जिले में देखने को मिला। वहां एक गरीब आदिवासी युवक को कुछ बाहुबलियों  सरेआम पिकअप वाहन में बांधकर घसीटा जिससे उसकी मौत हो गई। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र अंतर्गत नीमच सिंगोली मार्ग इस घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों द्वारा पहले तो युवक को बाइक से टक्कर मारी गई और बाद में उसे पिकअप से बांधकर घसीटा गया। जिससे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामले में नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 जिसमें मुख्य आरोपी चित्र मल गुर्जर और महेंद्र गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पिकअप के चालक और सहायक को भी हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ जारी है। इस दर्दनाक हादसे में कन्हैया लाल भील नामक युवक की मौत हो गई है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।