MP: गांधी जयंती के मौके पर भाजपा नेताओं में दिखी झाड़ू लगाने की होड़, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लगाई झाड़ू

MP: गांधी जयंती के मौके पर भाजपा नेताओं में दिखी झाड़ू लगाने की होड़,  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लगाई झाड़ू

 

 

मुरैना : देश सहित मध्य प्रदेश में महात्मा गांधी की 152वीं जयंती के मौके पर भाजपा द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसी कड़ी में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अपने क्षेत्र मुरैना पहुंचे, जहां उन्होंने शहर के वेरियर चौराहे के आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस ख़ास मौके पर पूर्व सांसद अशोक अर्गल, भाजपा जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता, पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया, पूर्व विधायक रघुराज कंसाना , मध्य प्रदेश भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष हमीर पटेल समेत जिलेभर के लगभग सभी भाजपा नेता शामिल थे।

 

 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने खुद भी झाड़ू लगाकर व्यक्तिगत और सार्वजनिक जीवन में स्वच्छता का संदेश दिया। इन सबके बीच खास बात ये रही कि, जिस सड़क पर भाजपा नेता झाड़ू लगा रहे थे। उस सड़क को नगर निगम द्वारा पहले से ही पूरी तरह रूटीन साफ कर दिया गया था। यानी भापा नेताओं द्वारा शहर की उस सड़क पर सफाई करके स्वच्छता अभियान चलाया, जो पहले से ही साफ थी।

 

 

 

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री के आने से पहले ही भाजपा के लगभग सभी प्रमुख जिला स्तरीय नेता अभियान से जुड़ने के लिये स्थल पर पहुंच गए थे। जैसे ही कैंद्रीय मंत्री वहां पहुंचे, तो मंत्री जी को दिखाने के लिए भाजपा नेताओं के बीच झाड़ू लगाने की होड़ सी दिखी। भाजपा नेताओं ने मंत्री को दिखाने के लिए उनके आगे आगे चलकर बैरियर चौराहे से लेकर मुरैना शहर की ओर हॉकर्स जोन तक झाड़ू लगाकर सफाई की। वहीं, शहर के लोगों को सफाई के प्रति जागरूकता संदेश दिये।