भाजपा विधायक ने सर मुंडवाकर किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

भाजपा विधायक ने सर मुंडवाकर किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

 

 

 

 

त्रिपुरा : मंगलवार को उत्तरी त्रिपुरा में सूरमा से भाजपा विधायक आशीष दास ने कोलकाता के कालीघाट काली मंदिर में सिर मुंडवाकर बीजेपी छोड़ने का ऐलान कर दिया। सिर मुंडवाने के बाद उन्‍होंने कोलकाता के प्रसिद्ध मंदिर में एक यज्ञ भी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्‍य में भाजपा के नेतृत्‍व वाली सरकार को सत्‍ता के हटाना ही उनका एक मात्र संकल्‍प है। 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं, विधायक आशीष दास के भाजपा छोड़ने के बाद अब उनके टीएमसी में जाने की अटकले तेज हो गई है। माना जा रहा है कि आज-कल में वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में टीएमसी में शामिल हो सकते है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि आने वाले दिनों में कई और बीजेपी विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

बता दे कि हाल ही में दास ने भवानीपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में ममता बनर्जी की जीत पर बधाई दी थी, और कहा था कि ममता बनर्जी, मां, माटी, मानुष की असली नेता हैं। ममता बनर्जी ने जिस तरह से भवानीपुर चुनाव में रिकॉर्ड जीत हासिल की है वह उनकी अपार लोकप्रियता का एक और प्रमाण है। 

 

 

 

 

दास ने आगे कहा था कि अगर भविष्‍य में ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनती हैं तो यह प्रत्‍येक बंगाली के लिए गर्व की बात होगी, साथ ही यह बंगालियों के साथ न्‍याय होगा। 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को मिली शानदारी जीत के बाद त्रिपुरा में भी टीएमसी लगातार अपनी ताकत बढ़ा रही है। टीएमसी को त्रिपुरा में सरकार बनाने की पूरी उम्‍मीद है. उसने 2023 के विधानसभा चुनावों में बिप्लब देब की भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए एक अभियान चला रखा है।