MP- मुँहबोले भाई बहन साथ निकले रात में घूमने दोनों ने खाया जहर, हुई मौत

MP-  मुँहबोले भाई बहन साथ निकले रात में घूमने दोनों ने खाया जहर, हुई मौत

इंदौर न्यूज़ डेस्क। मालवीय नगर में रहने वाली 19 वर्षीय कृतिका पुत्री शैलेन्द्र गर्ग और सौरभ पुत्र कल्याण चांदना ने रविवार देर रात जहर खाकर जान दे दी। दोनों को एमवाय में भर्ती कराया था। कृतिका ने रात में ही दम तोड़ दिया और सुबह सौरभ की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। विजयनगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। जान देने का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। दोनों के मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किए हैं। दोनों को क्या परेशानी थी और इतना बड़ा कदम किस कारण से उठाया, इन सभी बिंदुओं को जांच में शामिल किया है। मामले में स्वजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

पहले कृतिका ने अपनी छोटी बहन को बताया कि उसने जहर खा लिया था। इसके बाद स्वजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। थोड़ी देर बाद सौरभ को लेकर अस्पताल पहुंच गए। तीन भाइयों में सौरभ सबसे छोटा था। वहीं कृतिका की तीन और बहने हैं। सौरभ की बहनें नहीं होने के कारण वह कृतिका से राखी बंधवाता था। तीन अन्य बहनें सभी भाइयों को राखी बांधती थीं। कृतिका ने इस साल 12 वीं की परीक्षा पास की थी, वहीं सौरभ ड्राइवरी करता था।

 

 

 

 

युवक के पिता ने बताया कि दोनों के बीच भाई-बहन का संबंध है। युवती आठ साल से सौरभ को राखी बांधती आ रही है। इस रक्षाबंधन भी घर पर राखी का कार्यक्रम रखा था, जिसमें उसने सौरभ को राखी बांधी थी। रविवार रात को दोनों खाने खाने के बाद टहलने निकले थे। इसके बाद जब वे लौटे तो अचानक दोनों की तबियत बिगड़ गई।