MP: CSP ऑफिस के सामने दो गुटों में जमकर हुआ विवाद, घायलों को भेजा अस्पताल

MP:  CSP ऑफिस के सामने दो गुटों में जमकर हुआ विवाद, घायलों को भेजा अस्पताल

 

 

इंदौर. यहां अन्नपूर्णा CSP ऑफिस के सामने शनिवार, 2 अक्टूबर की रात को 4-5 बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की और चाकू लहराए। बदमाशों की हरकत देखकर आस-पास के लोग इधर-उधर भागने लगे। उपद्रव को देख कर चौपाटी पहुंचे लोग इधर-उधर भागने लगे। तोड़फोड़ के दौरान ईंट-पत्थर भी चले, जिसमें दो युवक घायल हो गए। ये सभी बदमाश सुदामा नगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने रात को इनके घर पर दबिश भी लेकिन सभी फरार हो गए। चौपाटी पर बैठे कुछ लोगों ने बदमाशों का हंगामा करते हुए वीडियो भी बनाया। चश्मदीदों के अनुसार सभी बदमाश शराब के नशे में चूर थे।

 

 

 

 

घटना अन्नपूर्णा सीएसपी ऑफिस के सामने लगने वाली चौपाटी की है। यहां सुदामा नगर के पास बस्ती में रहने वाले युवकों के दो गुटों का आपस में झगड़ा हो गया। थोड़ी देर बाद दोनों पक्ष की तरफ से चाकू निकल आए, जिसमें निलेश और दिनेश नाम के युवक घायल हुए है। दोनों घायलों को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल भेजा गया। इसके बाद उन्हें एमवाय रैफर कर दिया गया।

 

TI गोपाल परमार के मुताबिक रातभर बदमाशों की तलाश में छापेमारी की गई, लेकिन वह नहीं पकड़ाए। अभी मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। टीआई के मुताबिक मामले में आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है। हमला करने वाले बदमाशों में विकास, भरत, विशाल, गौतम और करण को घर रात में पुलिस टीम ने दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिले। अधिकारियों के मुताबिक आपस में झगड़ने वाले सभी युवकों ने शराब पी रखी थी। TI गोपाल परमार के मुताबिक दो युवकों को जो चोटे आई हैं, वह ईंट और पत्थर की है।