Sunday, January 29, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP cooperative bank Bhrti 2022 : एमपी के सहकारी बैंकों में 2254...

MP cooperative bank Bhrti 2022 : एमपी के सहकारी बैंकों में 2254 लिपिक की भर्ती के लिए करें आवेदन

MP cooperative bank Bhrti 2022: मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर मध्य प्रदेश राज्य के 35 जिला सहकारी बैंकों में क्लर्क कंप्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है।

मध्यप्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित भर्ती #mp_apex_bank_vacancy mpjobs  #कॉपरेटिव_बैंक_भर्ती_2022🩸💯 - YouTube

Thand se bachne ke upay: योग में है ठंड से बचाव के अचूक उपाय, कभी भी कहीं भी करें ये आसन और दूर भगाएं कंपकपी

प्रदेश में राज्य सहकारी बैंक मर्यादित द्वारा 24 नवंबर को जारी एमपी कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2022 सूचना के मुताबिक क्लर्क के 896 पदों और कंप्यूटर ऑपरेटर के 1358 पदों की भर्ती किया जाना है। गौरतलब है कि इन पदों के लिए मध्यप्रदेश के मूल निवासी ही अभ्यर्थी के रूप में आवेदन कर सकते हैं।

Goat Farming: इस नस्ल की बकरी पालन से कमाए हर महीने लाखों, जानिए कैसे करे

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित क्लर्क कंप्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए जो निर्धारित योग्यता का मापदंड अपनाया गया उसकी जानकारी अभी तक नहीं दी गई है जिसके लिए उम्मीदवारों को बैंक की वेबसाइट पर जारी होने वाले अधिसूचना का और इंतजार करना होगा ऐसे में अभ्यार्थी समय-समय पर कॉपरेटिव बैंक की वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

MP cooperative bank Bhrti 2022
MP cooperative bank Bhrti 2022

MP cooperative bank Bhrti 2022: कॉपरेटिव बैंक क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन 26 नवंबर से प्रारंभ

मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की आवेदन की प्रक्रिया अधिकारिक वेबसाइट apexbank.in पर शनिवार 26 नवंबर से प्रारंभ होने जा रही है। और निर्धारित योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी 25 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकेंगे

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 500 रुपए का शुल्क भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा हालांकि आरक्षित वर्गों sc-st दिव्यांग के लिए यह शुल्क 250 रुपए है। इसके अतिरिक्त बैंक द्वारा जीएसटी अलग से लेने का प्रावधान बनाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments