MP CRIME - प्रेमी के साथ हुई थी लड़ाई, जरा सी बात पर होटल की बालकनी से कूदी प्रेमिका

MP CRIME - प्रेमी के साथ हुई थी लड़ाई, जरा सी बात पर होटल की बालकनी से कूदी प्रेमिका

उज्जैन क्राइम न्यूज़। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. रविवार सोमवार की दरमियानी रात एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने महाकाल मंदिर से कुछ दूरी पर बने होटल हाई लाइट की चौथी मंजिल से कूद गई. जिसके बाद लोग उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

 

 

 

 

 

 

पूरे मामले में पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करते हुए बताया कि लड़की प्रेमी युवक के साथ बिना आईडी प्रूफ के 4 दिनों से होटल में ठहरी हुई थी. दोनों के बीच दोस्तों से बात करने की शंका व सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर विवाद हुआ था. विवाद में युवक ने उसे चांटा मार दिया जिसपर गुस्से में वह होटल की बालकनी से कूद गई और उसकी मौत हो गई।

 

 

 

 

पुलिस ने मामले में CCTV फुटेज व महाकाल मंदिर दर्शन करने आये यात्रियों से पूछताछ कर सच्चाई तक पहुंचने में सफलता हांसिल की. इस  मामले में दो लोगों के विरुद्ध धारा 305, 34, 188 में प्रकरण पंजिबद्ध किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एएसपी अमरेंदर सिंह ने बताया कि मृतका एक युवक के साथ होटल के कमरा नंबर 402 में पिछले 4 दिनों से रुकी हुई थी. घटना से आधे घंटे पहले लड़की के सोशल मीडिया पोस्ट और अन्य लड़के दोस्तों से बात करने को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी. जिसपर लड़के ने उसे चांटा मारा और वह बालकनी की दीवार पर बैठ गई और कूद गई.मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह तब तक कूद गई. इस मामले में लड़की के साथी और होटल के संचालक जिसने उसे बिना आईडी के होटल में रुकने दिया, दोनों पर केस दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने बताया कि लड़की थाना कोतवाली क्षेत्र की नीवासी है. उसके परिवार का कहना है कि वह पहले ही इस युवक के साथ घर से जा चुकी है, जिसकी शिकायत भी उन्होंने पुलिस को की थी. तब भी पुलिस ने युवक के विरुद्ध 363, 376 में प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा था. राजीनामे के बाद युवक रिहा हो गया था और फिर से उनकी बेटी के साथ रहने लगा था.परिजन आपसी सहमति से दोनों की शादी करवाना चाहते थे।

 

 

 

 

 

 

आईडी प्रूफ के बिना होटल में एंट्री और रूम बुकिंग देने व सुसाइड मामला सामने आने के बाद सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने कहा की मंदिर के आस पास व अन्य तमाम होटल व यात्री ग्रह संचालकों के निगम व पुलिस द्वारा गुमास्ता अभियान के तौर पर चेक किए जाएंगे. अगर किसी भी तरह से गड़बड़ी पाई जाती है तो इसमें जो भी वैधानिक कार्यवाई होगि वो संचालक के विरुद्ध की जाएगी।