MP- लोकायुक्त की छापेमार कार्रवाई, करोड़ों का आसामी निकला बालाघाट का CMHO

MP- लोकायुक्त की छापेमार कार्रवाई,  करोड़ों का आसामी निकला  बालाघाट का CMHO

बालाघाट। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जा रही हैकार्रवाई दरअसल इसी सिलसिले में प्रदेश के बालाघाट में लोकायुक्त  ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल लोकायुक्त ने बालाघाट के CMHO कार्यालय में पदस्थ बाबू के घर छापामार कार्रवाई की। वहीं प्रारंभिक जांच में एक करोड़ की संपत्ति का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

 

 

 

 

CMHO कार्यालय में पदस्थ बाबू अब्दुल कादर रजा के घर आज लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति मामले में यह कार्रवाई की गई है। वही प्रारंभिक जांच के दौरान लोकायुक्त को अब तक प्रॉपर्टी के पेपर, बीमा पॉलिसी, तीन मकान, सोने-चांदी के जेवरात अन्य सामग्री मिली है। वही प्रारंभिक जांच के दौरान अब तक एक करोड़ की संपत्ति का खुलासा हो चुका है। दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

लोकायुक्त की माने तो CMHO कार्यालय में पदस्थ बाबू के यहां प्रॉपर्टी के पेपर सहित 17 बीमा पॉलिसी और तीन मकान जो उनके रिश्तेदारों के नाम पर है के कागजात बरामद किए गए हैं। इसके अलावा जय श्री की पांच भूमि सहित तीन प्लॉट के दस्तावेज जब्त किए गए। इसके अलावा सोने और चांदी के जेवर भी पाए गए हैं। वही कार्रवाई फिलहाल जारी है। जबकि दस्तावेजों की जांच कर लोकायुक्त आगे की कार्रवाई करेगी।