Thursday, March 30, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News: में शराब कंपनी के मुनीम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,...

MP News: में शराब कंपनी के मुनीम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लाखों रुपए भी लूटे

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सतना में लूट के साथ हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है। सतना में शराब कंपनी के मुनीम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उसके पास से 22 लाख रुपए भी लूट लिए गए। बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त हुई, जब मुनीम सेंट्रल बैंक के सामने कार से उतरा था। मामला के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Amitabh Bachchan शूटिंग के समय लगी चोट, सांस लेने में हो रही तकलीफ, फैन्स को लगा करारा झटका


MP News

MP News


MP News:यह है पूरा मामला

Breaking News :BJP और आम आदमी पार्टियों के बिच घमासान ,होली के मौके पर छिड़ी सियासी जंग


MP News बताया जा रहा है कि शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर्स में मुनीम का काम करने वाले संजय सिंह हर दिन की तरह कंपनी से पैसे लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। वह अपनी कार से जैसे ही बैंक के पास पहुंचे और 22 लाख रुपयों से भरा बैंग लेकर उतरे तो बाइक सवार पांच बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। बदमाशों ने संजय सिंह पर फायर किया, जिससे वह घायल होकर गिर गए और बदमाश उनका बैग लेकर मौके से फरार हो गए।


MP News संजय सिंह के ड्राइवर ने बताया कि वह हर दिन बैंक आते थे, लेकिन आज जैसे ही वह कार से उतरे उनके ऊपर हमला हो गया, जब तक वह कुछ समझ पाता उससे पहले बदमाश बैग लेकर फरार हो चुके थे। कुछ स्थानीय लोगों ने भी घटना को देखा है, लेकिन तब तक बदमाशों का पीछा किया जाता वह मौके से फरार हो चुके थे। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पहले से थी प्लानिंग

जिस तरह से शराब कंपनी के मुनीम की हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश पहले से ही प्लानिंग करके आए थे। क्योंकि बदमाशों ने घंटो तक मुनीम का इंतजार किया और जैसे ही वह मौके पर पहुंचा तो उस पर हमला कर दिया। फिलहाल बैंक में लगे एटीएम और शहर में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जहां पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments