MP NEWS- AEB की टीम ने एक कंस्ट्रक्शन फर्म पर छापा मार कर 83 लाख रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी

MP NEWS-  AEB की टीम ने एक कंस्ट्रक्शन फर्म पर छापा मार कर 83 लाख रुपये की  टैक्स चोरी पकड़ी

सतना। राज्यकर विभाग के एंटी इवेजन ब्यूरो (AEB) की टीम ने एक कंस्ट्रक्शन फर्म पर छापा मार कर 83 लाख रूपये की टैक्स चोरी पकड़ी है। वहीं कम्पनी ने 47 लाख रुपये सरेंडर किये गये है। शेष पैसे जमा करने के लिए कम्पनी ने समय मांगा है। छापे की इस कार्रवाई में कम्पनी के कार्यालय के साथ ही उसकी फर्म में जांच की जा रही है। कार्रवाई में मिले दस्तावेजों की जांच एईबी की टीम कर रही हैं। माना जा रहा है कि अभी और भी खुलासे हो सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार डाली बाबा में संचालित यूबीवी इंफ्रास्ट्रक्चर के परएंटी इवेजन ब्यूरो सतना की टीम ने छापा मारा। टीम में शामिल सदस्यों ने कम्पनी के डायरेक्टर रोहित शर्मा के घर तथा उनकी फर्म जांच कर जानकारी एकत्र की है। एईबी टीन से मिली जानकारी के अनुसार फर्म द्वारा टीडीएस तो काटा गया है, पर रिटर्न में जानकारी नहीं दी। ऐसे में पता चला कि फर्म ने 83 लाख रुपए के टैक्स की चोरी की है। फर्म की तरफ से 47 लाख रुपए मौके पर सरेंडर करते हुए बाकी के 36 लाख रुपए जमा करने के लिए समय मांगा गया है।
 

 

 

 

 

की गई कार्रवाई में टीम में एईबी के राज्यकर अधिकारी सुरेश साकेत, विकास अग्रवाल, विजय पाण्डेय, नवीन दुबे, निरीक्षक एसके गुप्ता, हेमंत रावते, संजीव त्रिपाठी मृत्युजय तिवारी तथा कराधान सहायक प्रमोद शर्मा आदि शामिल रहे।