MP NEWS- स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार,ऐसे पकड़ में आया रैकेट

MP NEWS- स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार,ऐसे पकड़ में आया रैकेट

कटनी। देह व्यापार का धंधा जगह-जगह तेजी से फैलता जा रहा है। इसे पैसा कमाने का सबसे आसान साधन समझा जाने लगा है। लोग किराने की दुकान की आड़ में, ब्यूटी पार्लर सहित अन्य दुकानों का बोर्ड बाहर लगाकर अंदर देह व्यापार चलाते हैं। जहां कुछ तो मजबूरी में इस धंधे में फंस जाते हैं तो कुछ लोगों की पैसा कमाने की हवश इस ओर खींच लाती है।

 

 

 

 

जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित हेवंस फैमिली सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी भनक लगी तो दबिश दी। दो महिलाएं व तीन युवक आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़े हैं। वहीं स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस को मिली है। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

इस मामले में डीएसपी हेड क्वार्टर शालिनी परस्ते ने बताया है कि स्पा सेंटरों में अनैतिक देह व्यापार कराये जाने की सूचना काफी समय से मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस टीम गठित दबिश दी गई। जहां बीते दिवस हेवंस स्पा सेंटर से दो महिलाओं समेत युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें हिरासत में लिया गया है।

पुलिस की सुस्ती के कारण चल रहे अवैध धंधे

आपको बता दें कि शहरों के खुले छोटे-बड़े होटलों में इस तरह के अनैतिक धंधे चलते हैं लेकिन रसूख के कारण पुलिस हाथ नहीं डाल पाती। तो वहीं छोटी-मोटी दुकाने खोलकर भी लोग अवैध धंधा चलाते हैं जहां पुलिस की नजर नहीं पहुंचती। इतना ही नहीं मोहल्लों में चोरी छिपे इस तरह का कारोबार चलाया जाता है जहां गरीबों को पैसे का लालच देकर अनैतिक धंधे में फंसाया जाता है। हालांकि पैसे की हवश के चलते लोग इस धंधे जुड़ रहे हैं।