MP REWA NEWS- Whatsapp Status पर लिखा था कुछ ऐसा और छात्र ने खुद को मार ली गोली

MP REWA NEWS- Whatsapp Status पर लिखा था कुछ ऐसा और  छात्र ने खुद को मार ली गोली

रीवा (Rewa) : रीवा में लॉकडाउन खुलते ही अब क्राइम ग्राफ बढ़ना शुरू हो गया है. कही गोली चलने की खबरे तो कही लूट और अपहरण की घटना अब रीवा में आम बात हो गई है. बता दे की सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा मोहल्ले में रहने वाले छात्र ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर अपनी लीला समाप्त कर ली. आत्महत्या से पहले छात्र ने अपने पिता के नाम एक मैसेज भी Whatsapp Status पर लिखा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

 

 

 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा मोहल्ले में रहने वाले बस संचालक शैलेन्द्र सिंह रिंकू के 21 वर्षीय पुत्र मावेन्द्र सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. 

बताया जाता है युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने Whatsapp में पिता के नाम मैसेज कर Status में लगाया था. स्टेट्स में युवक ने लिखा है की मेरे मरने के बाद कोई भी रोयेगा तो मै उसे सपने में आकर डराउँगा। मै अपने माता-पिता का सर गर्व से ऊपर करना चाहता था लेकिन नीचे कर दिया। 

युवक ने आगे लिखा की जो मै कर रहा हूँ इसमें किसी की कोई गलती नहीं है. सभी हंस-हंस के बिदा करेंगे मुझे. और जिन्दा रहते किसी का दिल दुखाया हो या गलत बोला हूँ तो उसके लिए सभी को सॉरी।