MP रीवा - दो भाइयों को आधा दर्जन लोगों ने निर्दयतापूर्वक पीटा, 3 गिरफ्तार

MP रीवा - दो भाइयों को आधा दर्जन लोगों ने निर्दयतापूर्वक पीटा, 3 गिरफ्तार

रीवा। रीवा में एक बार फिर क्रूरता हुई है। बबूल के पेड़ की डाल काटे जाने को लेकर शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। मामले का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो भाइयों की आधा दर्जन लोग निर्दयतापूर्वक पिटाई करते हुए दिख रहें हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

मामले को नवागत एसपी नवनीत भसीन ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस को कार्रवाई और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थें। मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। वहीं मामले में लापरवाही के चलते जवा थाना टीआई आरके गायकवाड़ को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

 

 

 

 

वायरल हुआ वीडियो

 

घटना रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत सितलहा गांव की है, जो रविवार की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक विवाद पेड़ की डाल कटाई को लेकर हुआ था। पिटाई से एक दिन पहले सितलहा गांव निवासी विवेक दुबे और उसका छोटा भाई ब्रजेन्द्र दुबे पेड़ की डाल काट रहे थे। इस पर नगमा गांव के निवासी फिरोज, अफरोज और हुसैन ने उन्हें रोक दिया। अगले दिन जब दोनों भाई फिर वहां पहुंचे तो लोगों ने भाइयों को पीट दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों भाइयों को कुछ लोग लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। दोनों बचाने की गुहार लगा रहे हैं। भागने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन आरोपी उन्हें नहीं छोड़ रहे हैं। आरोपियों ने करीब आधे घंटे तक दोनों की पिटाई की। SP नवनीत भसीन ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद जवा पुलिस ने हमलावर फिरोज खान, अफरोज खान सहित तीन लोगो के खिलाफ अपराध दर्ज करके नगमा गांव से उन्हे गिरफ्तार किया है।