MP- आर्थिक तंगी से परेशान इंजीनियर पत्नी समेत बेटा बेटी को उतारा मौत के घाट

MP- आर्थिक तंगी से परेशान इंजीनियर पत्नी समेत बेटा बेटी को उतारा मौत के घाट

Bhopal  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से मर्डर और सुसाइड का एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आ रहा है. आर्थिक तंगी से परेशान एक इंजीनियर ने पत्नी संग जहर पी लिया, इसके बाद अपने बेटे और बेटी को टाइल्स कटर से काट डाला. घटना में इंजीनियर और बेटे की मौत हो गई है. जबकि पत्नी और बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है

 

 

 

 

 

 

 

मामला भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र के सहारा इस्टेट का है. यहां रहने वाले रवि ठाकरे (55) पुत्र लक्ष्मण राव ठाकरे ने अपनी पत्नी रंजना ठाकरे (50) के साथ जहर का सेवन कर लिया. फिर अपने बेटे चिराग ठाकरे (16) और बेटी गुंजन ठाकरे (14) को टाइल्स कटर से काट दिया.

 

 

 

 

 

 

 

 

मामले के सम्बन्ध में मिसरोद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 102 मल्टी सहारा इस्टेट में रहने वाले ठाकरे परिवार का कोई भी सदस्य शनिवार की सुबह 8.30 बजे तक नहीं जगा. इसे लेकर पड़ोसियों को संदेह हुआ. दरवाजा खटखटाया तो कोई हलचल नहीं हुई. खिड़की से झांका तो दंग रह गए. इसके बाद पुलिस को सूचित किया.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रहवासियों की सूचना पर एसपी साईं कृष्णा, एएसपी राजेश भदौरिया, एसडीओपी अमित मिश्रा और मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे. दरवाजा अंदर से लॉक था, इसलिए दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि दम्पति रवि एवं रंजना एक कमरे में बेहोशी की हालत में हैं. उनके मुह से झाग निकल रहा था. जबकि दूसरे कमरे में बेटा चिराग और बेटी गुंजन खून से लथपथ थें. पुलिस ने तत्काल चारों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने इंजीनियर रवि और चिराग को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गुंजन और रंजना की हालत भी गंभीर है

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस के अनुसार रवि ने पहले पत्नी के साथ जहर का सेवन किया होगा, इसके बाद सोते हुए बेटे और बेटी को टाइल्स कटर से काट दिया होगा. हांलाकि पूरी घटना का सच जांच के बाद ही पता हो सकेगा.