MP: भाभी की प्रताड़ना से परेशान ननद ने जहर पिया, Video viral

MP: भाभी की प्रताड़ना  से परेशान ननद ने जहर पिया, Video viral

 

 

ग्वालियर. यहां पारिवारिक कलह में एक युवती ने जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की। छात्रा ने भाभी से झगड़ा होने के बाद मच्छर भगाने का लिक्विड (Poison) पी लिया। सुसाइड की कोशिश (Suicide Attempts) से पहले युवती ने Video बनाया। इसमें वह अपने कदम के पीछे भाभी की प्रताड़ना को जिम्मेदार बता रही है। वह ये भी कह रही है- सुना है इस देश में महिलाओं की जल्दी सुनी जाती है। अब मेरी भी बात पुलिस सुनेगी। I WANT JUSTICE कहते हुए वीडियो कट कर दिया।

 

 

 

परिवारवालों को जैसे ही घटना का पता लगा तो वे लड़की को लेकर तुरंत एक निजी अस्पताल पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने तहसीलदार से उसके बयान कराए हैं। थाटीपुर के गोपालपुरा में रहने वाली 21 साल की छात्रा ने 6 नवंबर शाम को जहर पी लिया था। लड़की ने बताया कि भाभी से झगड़ा होने पर उसने घटना को अंजाम दिया।

 

 

 

VIDEO में कहा- मौत के बाद तो सब सुनेंगे

युवती ने करीब एक मिनट 27 सेकंड के Video में दर्द बयां किया। कहा कि मैं अपनी भाभी से परेशान हो चुकी हूं। मैं कभी भी अपने मम्मी-पापा को अलग नहीं छोड़ना चाहती थी, लेकिन भाभी के कारण मुझे ऐसा करना पड़ा। भाभी ने हमारा जीना हराम कर दिया। अब मैं जीते जी तो कुछ नहीं कर सकती, लेकिन मेरी मौत के बाद सब मेरी सुनेंगे। मुझे मेरी फैमिली के लिए न्याय (JUSTICE) चाहिए। भाभी ही सबकी जिम्मेदार हैं।उन्होंने हमारी जिंदगी तबाह कर दी। प्लीज, I WANT JUSTICE... अब मैं जा रही हूं।

 

 

 

TI आरबीएस विमल का कहना है कि छात्रा के भाई की शादी 5 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से घर में झगड़े शुरू हो गए। इस सबके चलते करीब ढाई साल पहले भाभी छत से गिरकर घायल हुई थी। उस समय उसने ससुराल वालों पर धक्का देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। भाभी के पिता भी पुलिस में हैं।