Sunday, January 29, 2023
Homeमध्यप्रदेशMPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आयोग ने जारी की विज्ञप्ति,...

MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आयोग ने जारी की विज्ञप्ति, 57 पदों पर भर्ती, अभ्यावेदन खारिज

MPPSC 2023 एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। परीक्षा के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। वहीं उम्मीदवारों की आपत्ति को खारिज कर दिया गया है। कुल 57 पदों पर होने वाली भर्ती पर आपत्ति दर्ज की गई थी। जिसे अब खारिश किया गया है।

Mahindra ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक SUV; कैसा होगा मॉडल, देखें फीचर्स और कीमत

MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आयोग ने जारी किया शुद्धि पत्र,  18 दिसंबर को परीक्षा, 92 पदों पर भर्ती | MPPSC: Commission has issued a  correction letter for ...
MPPSC

MPPSC 2023: पांच उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि स्त्री रोग विशेषज्ञ पद के लिए उम्मीदवारी निरस्त कर दिया गया है। जिन पांच उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त की गई है, उसमें सर्व गौरव यादव, हिमांशु पटेल, मोहित सिंह नयन सिलावट और अदिति सिंह द्वारा अभ्यावेदन प्रस्तुत किया गया था।

MPPSC 2023: मामले में एमपीपीएससी का कहना है कि दूसरी बार अभ्यावेदन और आवेदन की जांच की गई। जिसमें गौरव हिमांशु मोहिते बहन के आवेदन पत्र में उनकी शैक्षणिक अहर्ता की पुष्टि के लिए पूरे डॉक्यूमेंट नहीं भेजे गए थे जबकि अदिति की अभ्यावेदन में किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट शामिल नहीं है। इस कारण से सभी के आपत्ति अभ्यावेदन को खारिज कर दिया गया है।

MPPSC

Honda :होंडा की स्मार्ट SUV तगड़े माइलेज और शानदार लुक से जीता सभी का दिल ,देखिये फीचर्स और कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments