Tuesday, December 5, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Mukesh Ambani की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता...

Mukesh Ambani की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता अम्बानी, तस्वीरें देख बोलोगे दिखती है स्वर्ग की अप्सरा

Mukesh Ambani की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता अम्बानी, तस्वीरें देख बोलोगे दिखती है स्वर्ग की अप्सरा। मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति अपने भाई की तरह प्रसिद्ध नहीं हैं, लेकिन वह अभी भी एक बहुत ही सफल व्यवसायी महिला हैं। आज हम आपको उसके बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं! दीप्ति अंबानी ज्यादा मशहूर तो नहीं हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी की वजह से वह हमेशा चर्चा में रही हैं। कहा जाता है कि वह मुकेश अंबानी के दोस्त से प्यार करती थी।

Reliance Jio के फाउंडर Mukesh Ambani देश की जानी मानी हस्ती में से एक है

Nita Ambani Sister Mamta Dalal Is A Primary Teacher Have A Look At Mukesh  Ambani Sister In Law Lifestyle | प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं नीता अंबानी की  छोटी बहन, बेशकीमती हीरो
Mukesh Ambani

Mukesh Ambani भारत देश की जानी मानी हस्ती में से एक है। रिलाइंस जिओ के निर्माता मुकेश अम्बानी की बहन दीप्ति की खूबसूरती के आगे लाइन में नहीं लगती मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी। दीप्ति एक व्यवसायी महीने होते हुए भी अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखती है। बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसेस इनके सामने कोई लाइन में नहीं लगती। बॉलीवुड में एंट्री करेगा तो मच जायेगा धमाल।

Mukesh Ambani:कैसे हुआ दीप्ति और सलगांवकर को एक दूसरे से प्यार

How Deepti and Salgaonkar fell in love with each other

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल के आगे सिर झुकाते हैं सितारे, जानिए क्या है  कारण | Jansatta
Mukesh Ambani

दीप्ति और सलगांवकर की प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब वे एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे। दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध थे और दीप्ति को राज से प्यार हो गया। उन्होंने एक दूसरे को सफल होने में मदद करने का फैसला किया। दीप्ति ने सलगांवकर के साथ मिलके कई बिज़नेस स्टार्ट कर कई मुकाम हासिल किये। दोनों एक दूसरे का देते है हर मोड़ में साथ। दोनों की प्रेम कहानी सुन लोगो के बनती है इंस्पिरेशन।

दीप्ति और सलगांवकर ने 5 साल तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली

Deepti and Salgaonkar got married after dating for 5 years

लगभग 5 साल तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली, भले ही उनके परिवारों ने पहले इसकी मंजूरी नहीं दी थी। लेकिन आखिरकार दोनों परिवारों ने अपने बच्चों की जिद के आगे घुटने टेक दिए। इन लोगों ने की शादी, दीप्ति, अंबानी की छोटी बहन, लोगों की नज़रों से बहुत दूर रहती हैं और कहा जाता है कि वे अपने पिता धीरूभाई अंबानी के बहुत करीब हैं। अंबानी फिलहाल अपने परिवार के साथ गोवा में रहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments