मुख्तार अंसरी ने कोर्ट से कहा- कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

मुख्तार अंसरी ने कोर्ट से कहा- कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

 

 

 

 

बाराबंकी। बहुजन समाज पार्टी से यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने अदालत से कहा कि कभी भी उनकी हत्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि उनको मारने के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी गई है। साथ उन्होंने आदालत से कहा कि बांदा जेल में आए दिन संदिग्ध लोग आ रहे हैं। ध्यान देने वाली बात है कि मुख्तार अंसारी फिलहाल बांदा जेल में बंद हैं। सोमवार को फर्जी एंबुलेंस मामले में बाराबंकी की एमपी-एमएलए कोर्ट नंबर 4 में उनकी वर्चुअल पेशी हुई। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मुख्तार अंसारी ने सुपारी देने व साजिश में जेल पुलिस के शामिल होने का आरोप लगाते हुए सीसीटीवी फुटेज व गेट बुक तलब करने की भी मांग की है। उन्होंने अदालत से कहा कि कुछ कैदियों को लालच दिया गया है कि उसकी हत्या करने वाले को पैसे तो मिलेंगे ही साथ ही उस पर लगे मुकदमे भी खत्म कर दिए जाएंगे। ऐसे में अंसारी ने अदालत से अपनी सुरक्षा की मांग की है। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 27 अगस्त मुकरर्र की है।

 

 

 

 

 

 

 

उनके आने पर जेल के CCTV का डायरेक्शन भी बदल दिया जाता है। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि यूपी की जेलों में लगातार हत्याएं हो रही हैं। ऐसे में उनके क्लाइंट को भी इस बात का डर सता रहा है। ध्यान देने वाली बात है कि मुख्तार अंसारी पर उत्तर प्रदेश भर में 52 केस दर्ज हैं।