हैदराबाद में 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मंत्री बोले आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए

हैदराबाद में 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मंत्री बोले आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 6 साल की मासूम से कथित तौर पर बलात्कार और उसके बाद हत्या के मामले नया मोड़ आया है. अब हैदराबाद सिटी पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

 

 

 

 

 

 

अर्धनग्न अवस्था में मृत मिली थी बच्ची

हैदराबाद शहर के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी स्लम कॉलोनी में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस के घर में मृत मिली थी. बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या का मुख्य संदिग्ध 30 साल का राजू नाम का पड़ोसी है।

 

 

 

 

 

 

 

शुरुआत में हैदराबाद पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी को कुछ घंटों में ही पकड़ लिया जाएगा, लेकिन संदिग्ध अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी को आखिरी बार 10 सितंबर को सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं इस मामले में तेलंगाना सरकार में मंत्री सी मल्ला रेड्डी ने कहा कि नाबालिग बच्ची के साथ रेप और हत्या के आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की हम पूरी कोशिश करेंगे, उन्हें मुआवजा देंगे। हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं। गौर करने वाली बात है कि आरोपी को पकड़ने के लिए कमिश्नर टास्क फोर्स की 15 पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। इस मामले मे पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमे आरोपी ने चेहरे पर नकाब पहन रखा है।