Thursday, February 9, 2023
HomeमनोरंजनNatu Natu गाने को शूट करने में लगे थे 65 दिन, राम चरण...

Natu Natu गाने को शूट करने में लगे थे 65 दिन, राम चरण बोले- घुटने अभी भी कांप रहे, आखिर ऐसा क्या था 

Natu Natu: राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू सॉन्ग ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है। अब राम चरण और जूनियर एनटीआर ने गाने की शूटिंग के दौरान के कई किस्से बताए हैं। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लोकप्रिय गाने नाटू नाटू ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स, 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है.

फिल्म की इस उपलब्धि के लिए लोग आरआरआर की टीम को बधाई दे रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के दौरान एक जूनियर एनटीआर और रामचरण ने अपने-अपने इंटरव्यू में नाटू-नटू के बारे में बात की और बताया कि इस गाने के बारे में बात करते हुए अभी भी उनके घुटने कांप रहे हैं.

Natu Natu
Natu Natu

Natu Natu: जानकारी के मुताबिक अवॉर्ड फंक्शन शुरू होने से पहले एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा किसे चोट लगी है. इस सवाल का जवाब देते हुए राम चरण ने कहा, इस बारे में बात करते हुए मेरे घुटने अभी भी कांप रहे हैं। यह गाना हमारे लिए बहुत ही खूबसूरत टॉर्चर है और देखिए, अब मुझे यहां यह सब कहने का मौका मिला है। आज हम यहां इसी गाने की वजह से खड़े हैं और ग्रे कार्पेट पर आपसे बात कर रहे हैं.

Natu Natu: दूसरी ओर ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड जीतने वाले अपने गाने के बारे में जूनियर एनटीआर ने कहा, ‘हमने इस गाने को फिल्म के आखिरी शेड्यूल में शूट किया था और इसे शूट करने में 65 रातें लगी थीं। इस दौरान राम चरण और मैं एक-दूसरे को मार रहे थे और बाद में माफी भी मांग रहे थे। एसएस राजामौली वास्तव में चाहते थे कि हम एक-दूसरे से नफरत करें, लेकिन हमने लगभग 21 या 22 रातों के बाद एक-दूसरे से माफी मांगना भी बंद कर दिया और गाने की शूटिंग खत्म करने का फैसला किया। ये गीत एक दूसरे के सामंजस्य पर आधारित हैं।

बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स, 2023 में नेटू-नटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब जीतने की सूचना के बाद खास से लेकर आम लोग तक RRR की टीम को बधाई और खुशी जाहिर कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर आरआरआर की टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments