Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनNew Bhojpuri Song: क्या आपने देखा 'Patli Kamariya More Hai Hai Hai'...

New Bhojpuri Song: क्या आपने देखा ‘Patli Kamariya More Hai Hai Hai’ का असली वीडियो? नेपाली सिंगर्स का भोजपुरी गाने पर धमाल

Lifestyle:गंजेपन से लेकर डेंड्रफ की प्रॉब्लम से पाना है छुटकरा, तो इस तेल का करे इस्तेमाल

 Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय…’ गाने ने गदर मचाया हुआ है जिसे देखो वो इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को गुनगुना रहा है. इस सॉन्ग पर न जाने कितने ही रील्स बन चुके हैं, जो आए दिन ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. ये गाना शादी समारोह और बर्थडे पार्टियों में भी खूब सुनने को मिल रहा है. दरअसल, सॉन्ग का टाइटल ही कुछ ऐसा है जिसे सुन वो इंसान भी थिरकने पर मजबूर हो जाता है जो डांस भी न करता हो. लेकिन क्या आपने इसका असली वीडियो देखा है? अगर नहीं तो यहां हम आपको पतली कमरिया का असली वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें पड़ोसी देश के कलाकार थिरकते दिख रहे हैं.

Samar Singh-Neelam Giri New Song - समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी ने फिर एक  साथ मचाया धमाल

MPPSC उमीदवारो के लिए जरुरी सुचना, परीक्षा के लिए हेल्पलाइन नम्बर हुआ जारी, 18 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

ये है ‘पतली कमरिया’ गाने का ओरिजनल वर्जन

अगर आपको लग रहा है ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय कोई नया गाना’ आया है तो ऐसा आपको बता दें कि इस टाइटल का सॉन्ग आज से 2 साल पहले ही आ चुका था. यहां हम आपके लिए वो वीडियो भी लेकर आए हैं जो इस गाने का ओरिजनल वर्जन है. बता दें कि इस सॉन्ग को किसी भोजपुरी आर्टिस्ट पर नहीं बल्कि नेपाली कलाकारों पर फिल्माया गया है जिन्हें आप नीचे दिए क्लिप में देख सकते हैं. गाने में नेपाल के कलाकार राज कौसमी (Raj Kusmy) और अंजू कौशमी (Anju Kushmi) ताबड़तोड़ करते दिख रहे हैं, ये दोनों ही पड़ोसी देश के म्यूजिकल आर्टिस्ट और मॉडल हैं, जो टिकटॉक वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स के जरिए भी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचते हैं. वे दोनों न सिर्फ इस गाने के परफोर्मर हैं बल्कि इन्होंने ही इसे गाया भी है.

Bhojpuri Song
Bhojpuri Song
Bhojpuri Song

Bhojpuri Song: 2019 में रिलीज हुआ था ‘पतली कमरिया’ गाना

Bhojpuri Song: ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय’ को 27 दिसंबर 2019 को यूट्यूब चैनल के Rkc Digital की ओर से शेयर किया गया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने पर कॉलेज गर्ल्स से लेकर कई सेलेब्स भी डांस रील्स रिक्रिएट कर रहे हैं. हाल ही में इस गाने पर यूपी के आयोध्या की 4 महिला कांस्टेबल थिरकती दिखी थीं जिन्हें रील वायरल होने के बाद नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है. इस गाने पर तंजानिया के मशहूर किली पॉल भी अपनी बहन नीमा पॉल के साथ पेयर करते नजर आए. उनका अंदाज और जोश कहीं से भी भोजपुरी स्टार्स से कम नहीं था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments