Wednesday, June 7, 2023
HomeमनोरंजनNew BhojpuriVideo: निधि झा की गर्मी देख पवन सिंह का बढ़ा पारा,...

New BhojpuriVideo: निधि झा की गर्मी देख पवन सिंह का बढ़ा पारा, जोश में खो बैठे होश

Bhojpuri Video भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक ऐसे कलाकार हैं, जो कि फिल्मों में अपने प्रदर्शन से सबको हिला कर रखे देते हैं। पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुल्तान बना दिया है। लेकिन एक्टर की अदाकारी के अलावा उनके डांस को भी खूब पसंद किया जाता है।

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक ऐसे कलाकार हैं, जो कि फिल्मों में अपने प्रदर्शन से सबको हिला कर रखे देते हैं।

पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुल्तान बना दिया है। लेकिन एक्टर की अदाकारी के अलावा उनके डांस को भी खूब पसंद किया जाता है। खासकर तब, जब वो निधि झा के साथ परफॉर्म करते हैं।

nidhi pawan song dibari mai rahuye na tel, देखें,निधि पवन का कमाल भोजपुरी  गाना 'डिबरी में रहुए ना तेल' - watch hot and sexy bhojpuri video song of nidhi  jha and pawan
New BhojpuriVideo

इसी बीच आपको बता दें कि पवन सिंह और निधि झा का एक गाना तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। ये गाना वेव म्यूजिक (Wave Music) के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसका नाम है ‘गर्मी बा देहिया में’ (Garmi Ba Dehiya Mein)। गाने में पवन और निधि का रोमांस नजर आ रहा है। वहीं गाने में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इसी के साथ आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है। इस बेहतरीन गानें को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। जबकि इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं।

Dark Lipstick Tips – डार्क लिपस्टिक देता है बोल्‍ड लुक, जानें इसे अप्‍लाई करने का सही तरीका

Angha Bhonsle – इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं ‘अनुपमा’ की मशहूर एक्ट्रेस, कृष्ण की भक्ति सेवा में लीन है।

Kia Sonet SUV – इस लग्जरी एसयूवी में मिलेगा सनरूफ का मजा, आज ही घर लाएं सिर्फ 15 हजार

India Luxury Trains – भारत में 9 लग्जरी ट्रेनें, जिनके आगे फाइव स्टार होटल फेल

Anand Mahindra – आनंद महिंद्रा से ट्विटर यूजर ने पूछा- ‘आपने Scorpio-N नाम क्यों रखा?’,

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments