Thursday, February 9, 2023
Homeऑटोमोबाइलनए Honor 80 GT का हुआ ऐलान, इस दिन होगा लॉन्च स्मार्टफोन,...

नए Honor 80 GT का हुआ ऐलान, इस दिन होगा लॉन्च स्मार्टफोन, तारीख लें नोट, जानें फीचर्स

Upcoming Smartphone: कंपनी ने Honor 80 GT का ऐलान कर दिया है। स्मार्टफोन की चर्चा लंबे सनी से हो रही है। लेकिन अब हॉनर ने टीज़र करते हुए इसके लॉन्च की घोषणा कर दी है। चीन में 26 दिसंबर, 2022 को शाम 7:30 बजे इसकी पेशकश होगी। इसी के साथ कंपनी नए स्मार्टफोन की एक झलक भी शेयर कर दी है।

दो अन्य प्रॉडक्ट्स भी शामिल

टीज़र देख यह कहा जा सकता है कि Honor 80 GT के साथ दो नए और डिवाइसेज भी मार्केट में दस्तक् दे सकते हैं। जिसमें Honor 80 प्रो और Honor Pad V8 भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नया पैड वी8 एक मैजिक पेन भी मिल सकता है।

Beauty Tips: स्किन केयर रूटीन में शामिल करें Toner, लंबे समय तक दिखें जवां और खूबसूरत

Honor 80 GT के फीचर्स

हॉनर 80 जीटी लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 मिल सकता है। स्मार्टफोन में OLED पैनल फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 54 मेगापिक्सल का मेन कैमराभी शामिल है। स्टोरेज और फ्यूल सर्विस की बात करे तो इसमें 16जीबी रैम और 66W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

Honor 80 GT
Honor 80 GT

Honor Pad V8  होगा खास

Honor Pad V8 के बारे में बात करें तो यह दुनिया का पहला IMAX Enhanced टैबलेट हो सकता है, जिसमें 12.1 इंच डिस्प्ले, 33W चार्जिंग और डायमेनसीटी 8100 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं Honor 80 प्रो फ्लैट स्क्रीन और एसडी+ जी1 के साथ लॉन्च होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments