Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलOla Electric Bike 2022: इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब ओला लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक...

Ola Electric Bike 2022: इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब ओला लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज पर देगी 101 किमी की रेंज

Ola Electric Scooter price to start at Rs 85,000: Report - The Week
Ola Electric Bike 2022

Ola Electric Bike Launch in India: इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भारतीय बाजार में अपने तीन स्कूटर लॉन्च करने के बाद अब ओला कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पेश करने की तैयारी कर रही है। ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोल के द्वारा दी है। 

Ola Electric Motorcycleइलेक्ट्रिक सेगमेंट में भारतीय बाजार में अपने तीन स्कूटर लॉन्च करने के बाद अब ओला कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक (Electric Motorcycle) बाइक पेश करने की तैयारी कर रही है। ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोल के द्वारा दी है। भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर एक सवाल पोस्ट करते हुए कहा, कि “आपको कौन सी बाइक पसंद है?” इस प्रश्न में भविश अग्रवाल ने यूजर्स को चार ऑप्शन दिए, जिसमें  स्पोर्ट्स बाइक, क्रूजर, एडवेंचर बाइक और कैफे रेसर शामिल है। 

 Ola Electric Bike 2022: सिंगल चार्ज पर 120 से 150 किलोमीटर रेंज 


कंपनी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ओला की ये बाइक प्रीमियम कैटेगरी इलेक्ट्रिक बाइक हो सकती है, जो नॉर्मल मोड में सिंगल चार्ज पर 120 से 150 किलोमीटर रेंज दे सकती है। हाल ही में ओला ने अपना ओला एस1 एयर (Ola S1 Air) को बाजार में लॉन्च किया था, जो अब तक का सबसे किफायती मॉडल है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब ओला भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार भी लाने वाली है, जिसका टीजर भी कंपनी ने जारी कर दिया है। ओला की इलेक्ट्रिक कार की बॉडी का डिजाइन देखने में एयरोडायनेमिक लग रहा है। 

Ola Electric Bike Affordable e Scooter Launch Expected Next Year 2022 CEO  Bhavish Aggarwal S1 Pro, ओला अब लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक बाइक और 'किफायती' ई- स्कूटर!
Ola Electric Bike 2022

अक्टूबर में 20 हजार स्कूटर की हुई बिक्री Ola Electric Bike 2022


 Ola Electric Bike 2022 पिछले महीने अक्टूबर में फेस्टिव सीजन चल रहा था, जिसमें ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की 20,000 यूनिट्स की बिक्री की है। अक्टूबर 2022 में ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री के साथ सबसे पहले नंबर पर आ गयी है। 15 अगस्त को ओला ने अपने ओला एस1 (Ola S1) इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। ओला के इस स्कूटर की कीमत 84,999 रुपये है, जिसमें 2.5KWh का बैटरी पैक दिया हुआ है। वहीं ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 101 किमी तक की रेंज और 85 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ती है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments