पुराने आशिक ने - प्रेमिका के पति को भेजे दिया अश्लील वीडियो,हंगामा खड़ा

पुराने आशिक ने - प्रेमिका के पति को भेजे दिया अश्लील वीडियो,हंगामा खड़ा

भोपालः प्यार को बड़ा ही पवित्र माना जाता है लेकिन जब ये नाकाम होता है तो कई बार इसके साइड इफेक्ट भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिला है. दरअसल यहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिए हैं. जिसके बाद इसे लेकर हंगामा हो गया है. पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

 

 

 

 

 

 

शादी होने से था नाराज प्रेमी
दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी होने से नाराज था. जिसके चलते उसने यह हरकत की. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता करीब दो साल पहले अपने परिचित के यहां सागर गई थी. इस दौरान उसकी पहचान मनीष बंसल नामक युवक से हो गई. इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी और इस बातचीत के दौरान ही मनीष ने पीड़िता के कुछ अश्लील वीडियो बना लिए.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कुछ समय पहले पीड़िता की शादी भोपाल के साकेत नगर इलाके में हो गई. शादी के बाद से ही मनीष पीड़िता को परेशान कर रहा था और वह पीड़िता पर अपने पति को छोड़ने का दबाव बना रहा था. आरोपी भोपाल आकर पीड़िता का पीछा करता और उससे छेड़छाड़ भी करता था. पहले पीड़िता ने आरोपी को प्यार से समझाने की कोशिश की लेकिन वह फिर भी नहीं माना और अब उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिए हैं. 

 

 

 

इसके बाद पीड़िता और उसके पति के बीच झगड़े शुरू हो गए. अब पीड़िता ने परेशान होकर भोपाल के महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट, छेड़छाड़ और धमकी देने समेत 5 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.