MP CRIME - भाभी से अवैध संबंधों पर परिजनों ने नग्न हालत में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

MP CRIME - भाभी से अवैध संबंधों पर परिजनों ने नग्न हालत में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

रतलाम क्राइम न्यूज़। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में सोमवार को सुबह गांव कलमोडा में घर में नग्न अवस्था में एक शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

 

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम दिनेश है, रविवार की रात उसकी हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार काका, ताऊ और चचेरे भाई ने लाठियों से पीटपीट कर दी थी. इसके बाद आरोरी जिला अस्पताल में खुद को घायल बताकर भर्ती हो गए थे. पुलिस ने सोमवार सुबह तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों ने मृतक दिनेश की हत्या करना स्वीकार किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह है पूरा मामला


दरअसल मृतक दिनेश का शव मिलने के बाद पुलिस ने शव जिला अस्पताल भिजवा कर मामले की जांच शुरू की थी. परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया था. जांच में सामने आया कि रविवार को मृतक का अपने पड़ोस में रहने वाले तीन रिश्तेदारों से विवाद हुआ था, इस बीच मृतक दिनेश ने अपने रिश्तेदारों पर पत्थर भी फेंके थे. जिसके बाद आरोपियों ने उसके कपड़े उतारे और लाठी-डंडो से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी।

 

 

 

 

 

 

अपनी भाभी से थे अवैध संबंध
आरोपियों का कहना है कि दिनेश के अपने चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे.  इसी बात पर रविवार रात में मृतक दिनेश का अपने रिश्तेदारों मोहन, शोभाराम और बबलू से विवाद हुआ था विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी।