MP में एक बार फिर बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, IPS-ASP अफसरों के हुए ट्रांसफर

MP में एक बार फिर बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, IPS-ASP अफसरों के हुए ट्रांसफर

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर प्रशासनिक सर्जरी की गई है. सभी ट्रांसफर पुलिस विभाग में किए गए हैं. प्रदेश में IPS अफसरों के तबादले किए गए हैं. जिनमें में राजधानी भोपाल में और इंदौर में पदस्थ आईपीएस अधिकारियों को भी इधर से उधर किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

6 IPS ASP अफसरों के ट्रांसफर 


दरअसल, मध्य प्रदेश में कुछ दिन पहले ही पुलिस विभाग में तबादले किए गए थे. जबकि अब एक बार फिर 6 IPS और ASP अफसरों के ट्रांसफर किए गए हैं.  भोपाल में  पुलिस अधीक्षक पर पदस्थ अभिषेक आंनद को अब रतलाम जिले के जावरा का नगर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. इसी तरह ग्वालियर के सहायक पुलिस अधीक्षक मोती उर रहमान को इंदौर के आजाद नगर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

 

 

 

 

 

इसी तरह अभिनय विश्वकर्मा भोपाल के सहायक पुलिस अधीक्षक को जहांगीराबाद का नगर पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया था. जबलपुर की सहायक पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला को बरगी नगर का पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया  है।

 

 

 

खंडवा के सहायक पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा को ग्वालियर जिले के मुरार थाने का नगर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. इसके अलावा रतलाम के सहायक पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मीणा को उज्जैन जिले का नगर पुलिस अधीक्षक पद पर ट्रांसफर किया गया है. बता दें कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश के पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी की गई थी तब 30 से ज्यादा पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए थे. जबकि अब एक बार फिर पुलिस विभाग में अधिकारियों को तबादले किए गए हैं।