पाकिस्तानी अभिनेत्री आयजा खान ने श्रीदेवी के इस गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तानी अभिनेत्री आयजा खान ने श्रीदेवी के इस गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

 

 

 

बॉलीवुड फिल्मों का बड़ा फैन वर्ग पड़ोसी देश पाकिस्तान में है। फिल्मी गानों से लेकर कलाकारों को वहां दर्शक खूब पसंद करते हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेस आयजा खान  ने अपने लाखों फैंस के लिए श्रीदेवी के पॉपुलर गाने को रीक्रिएट किया है। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। आयजा इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित के गानों पर डांस कर चुकी हैं।

 

 

 

 

वायरल हो गया वीडियो

अपने लेटेस्ट वीडियो में आयजा श्रीदेवी की फिल्म ‘चांदनी’ के हिट गाने ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं’ पर डांस कर रही हैं। उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना है और मैचिंग चूडियां पहनी हुई है। आयजा कैप्शन में लिखती हैं, ‘अगला, गीती की शादी... क्या आप तैयार हैं?’

 

उनके इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया। एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।‘ एक अन्य ने कहा- ‘हुस्न जाना की तारीफ मुमकिन नहीं।‘ एक फैन लिखते हैं, ‘हाय क्यूटी।‘

 

 

 

 

 

 

आयज़ा कई पाकिस्तानी शो में काम कर चुकी हैं। इनमें से एक 'लापता' है, जिसमें उन्होंने गीती नाम की एक टिकटॉक गर्ल का रोल किया है। शो में वह अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के रूप में तैयार होती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हीं तस्वीरों को साझा करती हैं। 

 

 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर

आयजा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली पाकिस्तानी सेलिब्रिटी में हैं। उन्हें एक करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।