Sunday, January 29, 2023
Homeधर्म-त्यौहारPalmistry: हथेली पर ये रेखाएं इंसान को बनाती हैं करोड़पति, मिलता है...

Palmistry: हथेली पर ये रेखाएं इंसान को बनाती हैं करोड़पति, मिलता है हर जगह सम्मान

 Palmistry: हथेली पर ये रेखाएं इंसान को बनाती हैं करोड़पति 

ज्योतिष शास्त्र में कुडंली, अंकशास्त्र में जन्म की तारीख देखकर इंसान के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती है. वैसे ही सामुद्रिक शास्त्र का भी काफी महत्व होता है. सामुद्रिक शास्त्र में हाथ की रेखाओं और शरीर में बने तिल और चिह्नों के माध्यम से इंसान के भविष्य के बारे में अनुमान लगाया जाता है. आज हथेली की ऐसी रेखाओं के बारे में बात करेंगे, जो काफी लकी होती हैं, इनके होने का मतलब है कि इंसान को जीवन में धन की कभी कमी नहीं रहती और वह करोड़पति की जिंदगी जीता है.

Palmistry
Palmistry

शनि पर्वत

Palmistry: कोई रेखा अगर मणिबंध से निकलकर सीधे शनि पर्वत पर पहुंचे तो ऐसे इंसान को पैतृक संपत्ति प्राप्त होती है. वहीं, अगर जीवन रेखा से कोई रेखा उदय होकर शनि पर्वत पर पहुंचे तो ऐसा व्यक्ति अपने दम पर संपत्ति खड़ी करता है.

भाग्य का स्थान

Palmistry: हाथ में शनि पर्वत बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. शनि पर्वत को भाग्य का स्थान भी माना जाता है. शनि पर्वत पर रेखाओं के पहुंचने का मतलब है कि ऐसा व्यक्ति जीवन में भूखा नहीं मरता है. इनको जीवन में पैसों की तंगी का कभी सामना नहीं करना पड़ता है. 

according to palmistry If this line is in palm it will definitely become  IAS | अगर हथेली में है ये रेखा तो जरूर बनेंगे IAS, ऐसे लगाएं पता | Hindi  News, धर्म
Palmistry

उदय रेखा

जीवन रेखा से उदय रेखा थोड़ा अंदर आकर मंगल पर्वत तक पहुंच जाए तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है. चंद्र पर्वत से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत पर पहुंच जाए तो ऐसे इंसान की किस्मत घर से दूर जाने पर ही चमकती है.

वी का चिह्न

शनि पर्वत पर वी का चिह्न बने और इसमें पांच या इससे कम शाखाएं निकले तो व्यक्ति करोड़पति होता है. शनि पर्वत पर केंद्र में मछली का निशान हो तो जीवन में धन की प्राप्ति होगी, लेकिन यह चिह्न अगर शनि और गुरु पर्वत पर बने तो व्यक्ति धन और सम्मान दोनों पाता 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments