Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनPawan Singh Birthday: भोजपुरी स्टार की बर्थडे में जमकर हुई हाथापाई, गुस्से...

Pawan Singh Birthday: भोजपुरी स्टार की बर्थडे में जमकर हुई हाथापाई, गुस्से में दिखें एक्टर, वायरल हुआ वीडियो

Pawan Singh Birthday Controversy: भोजपुरी के फेमस स्टार और अक्सर कंट्रोवर्सी में घिरे रहने वाले एक्टर पवन सिंह के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी में भोजपुरी के कई स्टार्स और नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी। पवन सिंह के बर्थडे का फोटो भी कुछ दिन पहले वायरल हुआ था। अब इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे लोगों के बीच जमकर हाथापाई होते देखा जा सकता है।

पार्टी में हुई जमकर हाथापाई

Pawan Singh Birthday
Pawan Singh Birthday

दरअसल पवन सिंह के जन्मदिन में जहां खूब धूम देखने को मिली है तो वहीं दूसरी तरफ खूब हाथापाई भी हुई है। यहां तक कि पवन सिंह के जन्मदिन पर कई लोगों ने कुर्सियां तोड़ कर अपना गुस्सा दिखाया है। ऐसे में जब यह बात पवन सिंह तक पहुंची तो पवन सिंह स्टेज पर खड़े हुए लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब बात हाथ से बहुत आगे निकल गई तो गुस्सा में पवन सिंह अपनी बर्थडे पार्टी को बीच में ही छोड़कर निकल गए। इसके बाद पवन सिंह के फैंस का गुस्सा उन लोगों पर गुस्सा फूट रहा है जिन्होंने पवन सिंह का बर्थडे खराब करने की कोशिश की है।

हाल ही में पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर अपना नया गाना रिलीज किया है और ऐसे में वह अपने दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कह ही रहे थे कि अचानक इस बर्थडे पार्टी में लोग हाथापाई पर उतर आए। इस लड़ाई की वजह फिलहाल पता नहीं चला है हुई लेकिन हंगामा ऐसा मचा की लोग कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे थे।

Sidhi News: सीधी मुख्यालय से महज कुछ दूर ही आनन्द महोत्सव अंतर्गत उत्सव मेला का हुआ शुभारंभ

Eat Fish: जानिए आपको सर्दियों में क्यों खानी चाहिए मछली?

बता दें यह वायरल वीडियो पवन सिंह का ये 37वां जन्मदिन का था जिसे वह बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करना चाहते थे। लेकिन बीच में ही लड़ाई झगडे हो गए।

पवन सिंह जी जन्मदिन मुबारक हो भोजपुरी प्रशंसकों के तरफ से | Happy Birthday  Pawan Singh - YouTube
Pawan Singh Birthday

Pawan Singh Birthday: पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से रहा है पुराना नाता

Pawan Singh Birthday: दरअसल पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। इसके पहले भी वह कई बार विवादों में घिरे हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही विवादों में घिरे रहें। खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह तक से उनकी कंट्रोवर्सी रही। इतना ही नहीं उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव और कंट्रोवर्सी रहा है, जो सुर्खियों में भी छाई रही। फिर इस बार भी पवन सिंह के बर्थडे पर विवाद देखने को मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments