Tuesday, December 5, 2023
Homeमनोरंजनशादी के बंधन में बधे Raghav and Parineeti तस्वीरें आई सामने

शादी के बंधन में बधे Raghav and Parineeti तस्वीरें आई सामने

Raghav and Parineeti : परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद लगातार जोड़े की नई-नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। आप भी यहां दोनों की लेटेस्ट फोटोज देख सकते हैं। तस्वीरों में राघव और परिणीति बेहद खूबसूरत और एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े –OnePlus का खेल बिगाड़ने Realme 10 Pro Plus का स्मार्टफोन, देखिये कीमत

Raghav and Parineeti राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में हुई. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिली और इन तस्वीरों पर फैंस मर मिट. दोनों की तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है और इन तस्वीरों को देखकर लोग परिणीति चोपड़ा की सादगी की काफी तारीफ कर रहे हैं.

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे परिणीति राघव

Raghav aur Parineeti



Raghav and Parineeti काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और मैं में एक सीक्रेट सेरेमनी में दोनों ने सगाई कर ली. दोनों की शादी हो चुकी है और शादी के बाद परिणीति चोपड़ा हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर और गुलाबी कलर की हल्की साड़ी पहन कर अपनी तस्वीर शेयर की है.

परिणीति के सादगी पर मर मिटे लोग


Raghav and Parineeti कुछ फैंस परिणीति चोपड़ा की सादगी भरे अंदाज से ज्यादा खुश नहीं है क्योंकि उनका कहना है कि परिणीति चोपड़ा को थोड़ा और मेकअप करना चाहिए था. आपको बता दे की परिणीति चोपड़ा को फिल्मों वाले प्यार पर बिल्कुल भरोसा नहीं था इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से हटकर शादी की है.

झीलों के शहर उदयपुर में दोनों ने की शादी

Raghav and Parineeti



Raghav and Parineeti परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने झीलों के शहर में इंटीमेट वेडिंग की है. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं.परिणीति अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा ​​के बेज कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, साथ ही उतने ही खूबसूरत गहने भी थे जो उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहे थे.

यह भी पढ़े –Hero की डिमांड करेगी कम Bajaj Platina 110 ABS दमदार बाइक, देखे फीचर्स और कीमत

राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीर आई सामने

Raghav aur Parineeti


Raghav and Parineeti ये तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा- ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बात बात करते हुए हमारा दिल को इस बारे में पता था. …इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था. हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं. एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते. हमारा फॉरइवर अब शुरु होता है!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments