Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra Success Story: सफलता पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा करती थी...

Priyanka Chopra Success Story: सफलता पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा करती थी ये काम, प्रियंका चोपड़ा ने की है शैतान की पूजा

Priyanka Chopra Success Storyएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने अपने करियर में काफी ऊंचाइयों को छुआ है एक्ट्रेस ने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सफर तक में काफी सक्सेस पाई है वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अजीबोगरीब खबर की वजह से चर्चा में बनी हुई है वही लोगों का मानना है कि आज प्रियंका चोपड़ा के शिखर Priyanka Chopra Success Story पर पहुंची है उसके पीछे किसी शैतान का हाथ है और एक्ट्रेस भी किसी शैतान की पूजा करती हैं इस खबर ने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया है अब एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया है।

Shaniwar Ke Upay: शनि को करें ये तांत्रिक टोटके तो दुर्भाग्य भी सौभाग्य में बदल जाएगा


Priyanka Chopra

शिव जी हो जाएंगे नाराज


Priyanka Chopra दरअसल यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि. क्या वह शैतान की पूजा करती है? तो इस पर एक्ट्रेस का कहना है कि ‘ये बहुत डरावना है…शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे’. इसके बाद इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी सफलता के बारे में खुलकर बात की और कहा कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला। जिसके बाद मैंने फिल्म ‘हीरो’ से एक्टिंग में कदम रखा। उसके बाद आज मैं जहां हूं अपनी मेहनत की वजह से हूं।

Priyanka Chopra: जोनास से शादी

Sapna Choudhary : झाड़ू लगाती नजर आयी हरयाणा की क्वीन, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

Priyanka Chopra Opens Indian Restaurant In New York And Kangana Ranaut Did  'queen' For Money, Five News - प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला भारतीय  रेस्टोरेंट और कंगना रणौत ने पैसों के

Priyanka Chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनास से शादी की थी। इस साल वह सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं। जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी जोन्स रखा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालती की एक तस्वीर भी शेयर की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments